मुंबई। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता मे दिनों दिन इजाफा होता जा रहा है। ऐसा इसलिए क्योंकि बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ पीएम नरेंद्र मोदी के साथ डिनर करना चाहती है। इस बात का खुलासा उन्होंने इंडिया टुडे को दिए गए एक इंटरव्यू में किया है। इस इंटरव्यू में उनके साथ सलमान खान भी मौजूद थे।

दरअसल इंटरव्यू के दौरान करीना से तीन नाम पूछे गए थे। उन तीन नामों में से एक नाम उन्होंने पीएम मोदी का लिया। पीएम के अलावा भी उन्होंने दो और नाम लिए इन दो नामों में "मर्लिन मुनरो, कोंडोलीजा राइस का भी नाम भी शामिल है।

सलमान और कैटरीना ( फाइल फोटो
सलमान और कैटरीना ( फाइल फोटो

इस दौरान पत्रकार ने कैटरीना को रोकते हुए पूछा कि इसमें सलमान कहां फिट बैठते हैं तो कैटरीना ने जवाब दिया कि मैने सलमान के साथ डिनर किया ही नहीं है। वह डिनर पर नहीं जाते हैं।" तब सलमान ने कैटरीना के साथ डिनर पर बाहर न जाने की असली वजह बताई। बजरंगी भाईजान ने कहा, "उनका डिनर शाम को 6.30 बजे होता था, जो मेरे लंच का समय हुआ करता था।"

जब सलमान खान से यही सवाल पूछा गया, तो उन्होंने कहा, मैं खुद के साथ ज्यादा कंफर्टेबल हूं। ये बात उन्होंने तीन बार कही क्योंकि तीन लोगों के साथ डिनर करने की बात पूछी गई थी। फिर बाद में उन्होंने कहा कि मैं परिवार के साथ घर पर अपना लंच और डिनर करना पसंद करूंगा।"

सलमान के इस जवाब से कैटरीना नाखुश दिखी और उनसे फिर सवाल किया कि आप ऐसे कौन से तीन लोगों के साथ कॉफी पर चर्चा के दौरान मिलना चाहेंगे। इस दौरान कैटरीना ने सलमान के लिए कुछ सुझाव भी दिए, "मदर टेरेसा? गांधीजी? नेहरूजी?" तो इस पर सलमान ने मजाकिया अंदाज में जवाब देते हुए कहा कि - "मैं उनसे मिलना पसंद करूंगा, लेकिन अभी बहुत समय है।"

इसे भी पढ़ें जानिए सलमान की किन बातों की कैटरीना को पड़ चुकी है आदत

बता दें कि आने वाली 5 जून को सलमान और कैटरीना की फिल्म भारत रिलीज होने वाली है। जिसका दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, क्योंकि यह फिल्म ईद के मौके पर रिलीज होने जा रही है।