मुंबई: बॉलीवुड के मशहूर प्रोड्यूसर करण जौहर को लेकर इंडस्ट्री में इन दिनों खूब कानाफुस्सी चल रही है। दरअसल जाने माने डिजाइनर प्रबल गुरुंग ने करण जौहर के साथ एक फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया। साथ ही कैप्शन में लिख दिया, "प्यार किया तो डरना क्या?"

इस फोटो पर करण जौहर के चाहने वालों के खूब कमेंट्स आने शुरू हुए। लोगों ने पूछा कि भाई ये क्यों और कैसे हुआ। भला एक पुरुष का दूसरे पुरुष से प्यार समाज आसानी से पचा नहीं पाता है। वो भी तब जब दोनों ही सेलेब्रिटी हों। हालांकि गुरुंग ने लगातार कमेंट्स से परेशान होकर फोटो डिलीट कर दी। साथ ही तल्ख लहजे में लिखा कि वो करण जौहर के साथ कोई डेट नहीं कर रहे।

दरअसल गुरुंग ने करण जौहर के बर्थडे पर ये फोटो पोस्ट की थी। जिसके बाद उनके और करण जौहर के बीच रिलेशनशिप्स को लेकर चर्चा गर्म हो गई। मामला तूल पकड़ता देख करण जौहर ने भी लिखा, 'खुद को कंट्रोल करो भइया'।

यह भी पढ़ें:

समलैंगिकता पर करण जौहर ने कहा- सुप्रीम कोर्ट का फैसला ऐतिहासिक, आज मुझे गर्व हो रहा है

करण की टिप्पणी के बाद भी नेटिजन रुकने का नाम नहीं ले रहे। वो लगातार करण से उनकी पसंद और किसी मर्द से प्यार को लेकर तरह तरह के सवाल कर रहे हैं।

हम करण जौहर के साथ जिस प्रबल राणा गुरुंग की बात कर रहे हैं। वो मशहूर डिजाइनर हैं। ऐसे नहीं कि करण जौहर का नाम पहली बार किसी मर्द से जुड़ा है। इससे पहले भी करण और मनीष मल्होत्रा के रिश्ते चर्चा में रहे थे।

करण जौहर के सितारे हाल में गर्दिश में चल रहे हैं। उनकी दो दो फिल्में फ्लॉप हो चुकी है। इस बीच सोशल मीडिया पर गॉसिप्स ने करण को परेशान कर रखा है।