मुंबई : एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा एक गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं। उन्होंने खुद इस बात का खुलासा किया था। पिछले दिनों सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हुई थी, जिसमें अनुष्का एक क्लीनिक के बाहर नजर आई थीं। इस बात को लेकर तमाम तरह के कयास लगाए गए, लेकिन हकीकत कुछ और ही थी।

अनुष्का को यह बीमारी लंबे समय से है। जिसका असर अब उनके शरीर पर नजर आ रहा है। इस बीमारी से वह इन दिनों ज्यादा परेशान हैं। इस बीमारी के इलाज के लिए ही वह डॉक्टर के पास गई थीं, जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी।

दरअसल अनुष्का बल्जिंग डिस्क से परेशान हैं। यह ऐसी बीमारी है, जिसमें लगातार कमर की हड्डी में दर्द रहता है और उठने बैठने में परेशानी होती है। जो भी व्यक्ति ज्यादा लंबे समय तक एक ही जगह बैठा रहता है, वो इस परेशानी का शिकार हो जाता है। अनुष्का को यह बीमारी दूसरी बार जोर पकड़ रही है।

यह भी पढ़ें :

अनुष्का ने शेयर की निजी तस्वीर, फोटो को दिया रोमांटिक कैप्शन

कूड़ा फेंकने के लिए अनुष्का शर्मा ने शख्स को लताड़ लगाई, वीडियो वायरल

बीमारी के बावजूद अनुष्का विराट कोहली का साथ देने में बिल्कुल भी पीछे नहीं हैं। वह 30 मई से शुरू होने वाले वर्ल्डकप के लिए विराट कोहली का साथ देंगी और उनकी हौसला अफजाई करेंगी। इस बीमारी के कारण ही अनुष्का ने कई फिल्मों को छोड़ दिया है। इस बात का जिक्र उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान भी किया था।