मुंबई। दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' जैसी रोमांटिक फिल्म बनाने वाले फिल्ममेकर आदित्य चोपड़ा अपना 48वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। उन्होंने एक से एक हिट फिल्में दी हैं। फिल्ममेकर आदित्य चोपड़ा अक्सर कैमरे के पीछे रहना पसंद करते हैं। रियल लाइफ में काफी शर्मीले स्वभाव के हैं।आदित्य खुद तो मीडिया से अपनी लव लाइफ के बारे में कुछ भी शेयर नहीं करते लेकिन रानी मुखर्जी ने एक शो के दौरान दोनों के बीच रिश्तों को लेकर कुछ बातों के बारे में बातें बता चुकी हैं।

रानी मुखर्जी और आदित्य चोपड़ा
रानी मुखर्जी और आदित्य चोपड़ा

रानी ने शेयर की अपने पति की पसंद

रानी और आदित्य ने करीब 5 साल पहले अप्रैल महीने में शादी की थी। दोनों की एक बेटी भी है। उनकी बेटी का नाम आदिरा है। अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाने वाली रानी मुखर्जी ने एक शो के दौरान अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी खुलकर बात की थी। इस शो को एक्ट्रेस नेहा धूपिया होस्ट कर रही थी। बातचीत के दौरान नेहा ने रानी से कई सवाल पूछे। बातचीत के दौरान उन्होंने रानी से उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सवाल किए थे। जिसके जवाब में उन्होंने कहा था कि उनके पति आदित्य चोपड़ा को तीन एफ काफी पसंद है जिनमे से F से फूड और दूसरा फिल्म शामिल है लेकिन मैं तीसरे का नाम नहीं ले सकती है। इतनी बात कहने के बात जोरों से रानी हंसने लगी थी। इसके अलावा रानी ने एक और खुलासा करते हुए कहा कि वो हर रोज अपने पति पर गुस्सा करती हैं और उनको गालियां भी देती है।

आदित्य चोपड़ा के साथ रानी मुखर्जी।
आदित्य चोपड़ा के साथ रानी मुखर्जी।

आदित्य ने रानी के पैरेंट्स मांगी थी डेट पर ले जाने की इजाजत

शादी से पहले रानी और आदित्य ने लंबे समय तक एक दूसरे को डेट किया था। एक इंटरव्यू के दौरान रानी ने अपने और आदित्य के रिश्तों को लेकर खुलकर बात की थी। इस दौरान उन्होंने बताया था कि शादी से पहले आदित्य ने खुद उनके घर आकर रानी के फैमिलीवालों से डेट पर जाने की इजाजत मांगी थी। आदित्य की ये उनको काफी पसंद आई थी जिसके बाद दोनों ने शादी का फैसला किया था।

फिल्म मेकर आदित्य चोपड़ा की कई सुपरहिट फिल्में आईं जिन्होंने बॉक्स ऑफिस को मालामाल कर दिया। खास बात यह है कि यशराज बैनर तले कई स्टार्स को बॉलीवुड में मौका दे चुके हैं।