एक्टर नहीं इस क्रिकेटर की दीवानी हैं काजल अग्रवाल, नाम जानकर फैंस रह जाएंगे हैरान

फाइल फोटो - Sakshi Samachar

हैदराबाद : साउथ सिनेमा से लेकर बॉलीवुड तक में अपनी एक्टिंग से सभी को दीवाना करने वाली अभिनेत्री काजल अग्रवाल की खूबसूरती के लाखों दिवाने हैं। फैंस के दिलों पर दिलों पर राज करने वाली काजल के दिल में कौन बसा है, हाल ही इसका खुलासा हुआ।

फैंस को ये बात जानकर हैरानी हो सकती है कि काजल अग्रवाल के दिल पर कोई एक्टर राज नहीं करता बल्कि वो एक भारतीय क्रिकेटर करता है। काजल भारतीय क्रिकेट टीम बेहतरीन खिलाड़ी रोहित शर्मा को वह पसंद करती हैं।

काजल रोहित की बैटिंग और स्टाइल दोनों को खासा पसंद करती हैं। इस बारे में वह पहले भी कह चुकी हैं। ऐसे में काजल ही नहीं बॉलीवुड की खई ऐसी स्टार्स हैं जो क्रिकेटर्स की दीवानी हैं। एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने तो क्रिकेट टीम के कप्तान से शादी तक की है।

काजल के फिल्मी सफर की बात करें तो फिल्म 'मगधीरा' का नाम जरूर आता है। 'मगधीरा' उनके करियर की सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म है। बॉलीवुड की बात करें तो काजल अग्रवाल ने सिंहम, स्पेशल 26 और दो लफ्जो की कहानी जैसी फिल्मों में काम किया है।

इसे भी पढ़ें :

जारी हुआ इंडियन 2 का पोस्टर, लीड रोल में दिखेंगी काजल अग्रवाल

काजल अग्रवाल ने 2004 में विवेक ओबेरॉय और ऐश्वर्या राय के साथ फिल्म क्यों से बॉलीवुड की शुरुआत की थी। लेकिन उनकी फिल्म कुछ खास सफल नहीं हो पाईं थी। बॉलीवुड में काजल को पहचान अजय देवगन के साथ फिल्म सिंघम से मिली है। फिल्म सिंघम में काजल अग्रवाल अजय देवगन के साथ रोमांस करती हुईं नजर आती है।

काजल अग्रवाल के साउथ करियर की बात करें तो साल 2007 में उन्होंने तेलुगु फिल्म लक्ष्मी कल्याणम से टॉलीवुड में खास जगह बनाई थी। साल 2007 में उनकी फिल्म चंदमामा बॉक्सऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी। इस फिल्म में काजल के साथ नवदीप पलापोलू, शिव बालाजी, सिंधु मेनन और नागाबाबू के मुख्य किरदार में नजर आएं थे।

Advertisement
Back to Top