मुंबई : इंटरनेट सेंसेशन प्रिया प्रकाश वारियर को बॉलीवुड में दूसरी फिल्म मिल गई है। जी हां, प्रिया प्रकाश वारियर ने हाल ही में मयंक प्रकाश श्रीवास्तव की अपकमिंग फिल्म 'लव हैकर्स' साइन की है। खबरें हैं प्रिया इसमें मुख्य भूमिका निभा रही हूं। अपकमिंग फिल्म 'लव हैकर्स' की कहानी साइबर क्राइम के इर्द-गिर्द घूमती है।

आपको बता दें कि प्रिया प्रकाश वारियर 'श्रीदेवी बंगलो' से बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। अभी उनकी ये फिल्म रिलीज भी नहीं हुई है कि प्रिया प्रकाश को दूसरी बॉलीवुड फिल्म मिल गई है।

प्रिया प्रकाश की अपकमिंग फिल्म 'लव हैकर्स' अगले महीने के अंत में फ्लोर पर आ रही है। फिल्म की शूटिंग लखनऊ, दिल्ली, गुरुग्राम और मुंबई में होगी।

इसे भी पढ़ें :

एक बार फिर सुर्खियों में आईं प्रिया प्रकाश वारियर, जानें क्यों

हाल ही में प्रिया प्रकाश ने एक साक्षात्कार में कहा था, 'मैं इस फिल्म में मुख्य भूमिका में हूं। फिल्म में मेरा कैरेक्टर एक ऐसी लड़की का है जो अफॉरच्यूनेट कंडीशन में फंस जाती है। लेकिन वो हार नहीं मानती है और अपनी नॉलेज के दम पर उससे बाहर निकल कर विनर बन जाती है। फिल्म की कहानी रियल घटनाओं पर बेस्ड है।'

प्रिया प्रकाश वारियर की बॉलीवुड फिल्म 'श्रीदेवी बंगलो' का टीजर रिलीज हो चुका है। इसमें प्रिया, प्रियांशु चटर्जी के साथ रोमांस करती नजर आई थीं।