नई दिल्ली : अभिनेता व फिल्मकार सतीश कौशिक ने कहा कि वह साल 2003 में आई सलमान खान अभिनीत फिल्म 'तेरे नाम' का सीक्वल बनाएंगे। इसकी कहानी एक गैंगस्टर की जिंदगी के इर्द-गिर्द होगी।

सतीश कौशिक ने साल 2003 में सलमान खान और भूमिका चावला को लेकर सुपरहिट फिल्म 'तेरे नाम' बनाई थी। इस फिल्म को रिलीज हुए 16 साल हो गए हैं। लेकिन दर्शकों के दिलों में आज भी इसकी खास जगह है। फिल्म की कहानी से लेकर गाने तक आज भी सुने जाते हैं। कई बार दर्शकों की ओर से फिल्म के सीक्वल की मांग की गई।

सतीश कौशिक ने कहा, "अभी सिर्फ स्क्रिप्ट तैयार हुई है। यह एक गैंगस्टर की लव स्टोरी होगी। फिल्म उत्तर भारत की पृष्ठभूमि पर आधारित होगी।"

जब उनसे फिल्म की कास्ट के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, "कास्ट का चुनाव करने में अभी हमें थोड़ा सा वक्त लगेगा। मैने इस बारे में अभी तक किसी से बात नहीं की है।"

इसे भी पढ़ें :

सलमान खान ने शुरू की ‘Dabang 3’ की शूटिंग, साउथ की फिल्मों का यह सुपर स्टार बनेगा विलेन

'तेरे नाम' का निर्देशन सतीश कौशिक ने किया था और इसे बाला और जैनेंद्र जैन द्वारा लिखा गया था। फिल्म में सलमान के साथ अभिनेत्री भूमिका चावला नजर आईं थी।

फिल्म के गाने काफी मशहूर हुए थे। 'लगन लगी', 'क्यों किसी को', 'ओढ़नी', 'तुमसे मिलना' गानों को लोगों ने बहुत पसंद किया था।

सतीश कौशिक इन दिनों पंकज त्रिपाठी स्टारर फिल्म 'कागज' में बिजी हैं। यह सच्ची घटना पर आधारित फिल्म है। इसकी शूटिंग उत्तर प्रदेश की कई लोकेशन्स पर की जा रही है।

सतीश कौशिक ने बताया है कि इस फिल्म के रैपअप होने के बाद वह'तेरे नाम'सीक्वल पर काम करना शुरू कर देंगे।