बॉलीवुड की स्टार अभिनेत्री दीपिका पादुकोण फिलहाल अपनी फिल्म 'चपाक' में व्यस्त हैं। इस फिल्म की शूटिंग दिल्ली के बाहरी इलाके में चल रही है। कड़े सुरक्षा बंदोबस्त के बीच फिल्म की निर्देशक मेघना गुलजार शूटिंग कर रही है, लेकिन शूटिंग स्पॉट के कुछ सीन लगातार लीक हो रहे हैं।

पिछले दिनों दिल्ली के बाहरी इलाके में शूटिंग के दौरान फिल्म के लीड एक्टर्स दीपिका पादुकोण और विक्रांस मस्से के लिपलॉक सीन लीक हुए हैं। दिल्ली की एक झोपड़पट्टी में शूटिंग के तहत एक मकान की छत पर दीपिका और विक्रांत के बीच किस और रोमेंटिक सीनस इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे हैं।

दीपिका पादुकोण फैन पेज के साथ इंस्टाग्राम के कुछ पेजों पर शेयर किए गए ये वीडियो तुरंत वायरल हो गए। इससे पहले भी चपाक फिल्म की शूटिंग से संबंधित कुछ सीन लीक हुए थे। इंट्रेस्टिंग सीन से जुड़े शूटिंग के दृश्य लीक होने से फिल्म की निर्देशक मेघना गुलजार काफी परेशान और चिंतित है।

इसे भी पढ़ें :

प्रियंका ने निक के साथ ऐसे मनाया अपना पहला ईस्टर, देखें तस्वीरें

इसलिए तो फिल्म रिलीज होने तक अपनी फिल्म के इंट्रेस्टिंग फैक्टर्स का खुलासा ना हो, इसके लिए सावधान बरत रही हैं। लीक हुए दीपिका पादुकोण के रोमेंटिक सीन्स को लेकर नेटिजन इंट्रेस्टिंग कमेंट्स कर रहे हैं। लिख रहे हैं कि दीपिका के सीन बहुत ही रोमेंटिक हैं, इसलिए इनसे बच्चों को दूर रखने की हिदायद भी दे रहे हैं।