मुंबई : मशहूर कॉमेडियन जानी लीवर की बेटी और स्टैंडअप कॉमेडियन जैमी लीवर ने इंस्टाग्राम पर फैशन संबंधी अपनी तस्वीरें पोस्ट कर फैशन दिवा के रूप में नजर आई हैं। फोटो शेयरिंग एप इंस्टाग्राम पर जैमी के हैंडल पर नजर डालने से पता चलता है कि स्टैंडअप के दौरान वह किस तरह फैशन गेम खेलती हैं। उन्होंने फोटोग्राफ के साथ वन लाइनर भी डाला है।

एक तस्वीर में वह हाल्टर नेक कपड़े पहनकर गर्मी का संदेश दे रही हैं। इसमें उन्होंने कैप्शन डाला है- 'भैया थोड़ी एक्सट्रा चटनी देना'।

View this post on Instagram

Bhaiyya thodi extra chutney dena... . .

A post shared by Jamie Lever (@its_jamielever) on

एक अन्य तस्वीर में वह टूपीस ड्रेस में नजर आ रही हैं। गोवा में बीच पर वह स्ट्रेपलेस गाउन में नजर आती हैं और कैप्शन लिखा है- 'सात समंदर पार मैं तेरे पीछे-पीछे आ गई।'

जैमी ने अपने प्रोफाइल को साड़ी पहनकर एक नया ट्विस्ट भी दिया है। एक अन्य तस्वीर में वह साड़ी के साथ टीशर्ट ब्लाउज में नजर आ रही हैं। जैमी 'कामेडी सर्कस के महाबली', 'किस किसको प्यार करूं' और इसके साथ ही उन्होंने कई लाइव शो होस्ट किए हैं।

उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था, "मेरा जन्म मुंबई में हुआ, लेकिन कॉमेडियन के रूप में मेरा जन्म लंदन में हुआ। मेरे पिता जब ब्रिटेन के दौरे पर थे तब उन्होंने मुझे स्टैंडअप कॉमेडियन के रूप में अवसर दिया था। उस समय मैं मार्केटिंग जॉब में थी। लेकिन उसके बाद मुझे पता चला कि मुझे कामेडियन बनना है। इसके बाद यह यात्रा शुरू हुई।"

यह भी पढ़ें :

साइकलिंग करती मलाइका की ड्रेस पर बोले लोग, “कुछ तो शर्म करो”, देखें वीडियो

एक्ट्रेस का खुलासा, ऑडिशन के बाद प्रोड्यूसर ने की ‘कॉम्प्रोमाइज’ और ‘वन नाइट’ की बात

जैमी के पिता जानी लीवर बालीवुड में 'राजा हिंदुस्तानी', 'दीवाना मस्ताना', 'दुल्हे राजा', 'हाउसफुल 2' और 'गोलमाल अगेन' के लिए जाने जाते हैं।