मुंबईः करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंस ऑफ द ईयर 2' का ट्रेलर आज जारी कर दिया गया है। फिल्म में टाइगर श्रॉफ, तारा सुतारिया और अनन्या पांडे मुख्य भूमिका में हैं। आपको बता दें कि फिल्म अगले महीने 10 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

'स्टूडेंस ऑफ द ईयर 2' के ट्रेलर में एक बार फिर टाइगर श्रॉफ का जबरदस्त एक्शन करते नजर आएंगे। हालांकि फिल्म के ट्रेलर को सोशल मीडिया पर मिलीजुली प्रतिक्रिया मिल मिल रही है।

बता दें कि 'स्टूडेंस ऑफ द ईयर 2' का निर्देशन पुनीत मल्होत्रा ने किया है। फिल्म के निर्माता करण जौहर हैं। आपको बता दें कि 'स्टूडेंस ऑफ द ईयर 2' से तारा सुतारिया और अनन्या पांडे बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। स्टूडेंस ऑफ द ईयर 2 फिल्म करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर की दूसरी फ्रेंचाइजी है।

इसे भी पढ़ेंः

स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 का पोस्टर हुआ रिलीज, शुरू हुआ नया सेशन

गौरतलब है कि एक दिन पहले ही स्टूडेंस ऑफ द ईयर 2 का टीजर जारी किया गया था। जिसके एक दिन बाद आज फिल्म के ट्रेलर को रिलीज कर दिया गया है। जिसमें फिल्म के कथानक के बारे में सांकेतिक रूप से बताते हुए, निर्देशक पुनीत मल्होत्रा ने इसे कैप्शन के साथ साझा किया," अब तक की सबसे बड़ी प्रतियोगिता देखने के लिए तैयार हो जाओ! # बैच ऑफ2019 तैयार है, क्या आप?