स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 का पोस्टर हुआ रिलीज, शुरू हुआ नया सेशन

स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 का पोस्टर रिलीज हो चुका है। - Sakshi Samachar

मुंबई। टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे और तारा सुतारिया की आने वाली फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 के टीज़र का इंतजार आखिरकार खत्म हो गया है। निर्माताओं ने फिल्म से नई तस्वीरें साझा की हैं और कहा है कि नया सत्र 11 अप्रैल से शुरू होगा। बता दें कि इस सीरिज की पहली फिल्म सात साल पहले सामने आई थी। इस फिल्म में आलिया भट्ट, वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अभिनय किया था।


फिल्म के स्टील से शेयर किए गए पोस्टर में टाइगर श्रॉफ कॉलेज गेट के सामने खड़े है। इसे कैप्शन दिया, 'कॉलेज में वापस आना, और इसके बारे में बहुत अच्छा महसूस करना! । टाइगर की कैमरे की ओर पीठ के साथ भी एक तस्वीर साझा की गई है। इसे कैप्शन दिया, क्या आप तैयार हैं?। "फोटो में 'गेट द चैलेंज' शब्द गेट्स पर लिखे देखे जा सकते हैं।


करण जौहर ने उसी तस्वीर को साझा किया और फिल्म को 2012 के मूल से बड़ा होने का वादा किया। उन्होंने लिखा, "2019 का बैच इन गेट में प्रवेश करने के लिए तैयार है और इस बार, यह ईवर से बड़ा होने जा रहा है!" ।


"फिल्म के कथानक के बारे में सांकेतिक रूप से बताते हुए, निर्देशक पुनीत मल्होत्रा ने इसे कैप्शन के साथ साझा किया," अब तक की सबसे बड़ी प्रतियोगिता देखने के लिए तैयार हो जाओ! # बैच ऑफ2019 तैयार है, क्या आप?

एक अन्य तस्वीर जो लड़कों बनाम लड़कियों के बीच मेल खाती है का एक हिस्सा होने के नाते भी ऑनलाइन साझा की गई थी। तस्वीर में एक लड़की को एक लड़के के पैर पर कदम रखते देखा जा सकता है, जो कैप्शन के साथ गया था, 'कदम उठाओ, चुनौती लो। "टाइगर ने भी कैप्शन के साथ एक प्लेकार्ड साझा करके दर्शकों को चिढ़ाया," वापस जाने के लिए तैयार हैं? इस बार, मेरे साथ! "गुरुवार को आने वाली फिल्म के टीज़र में प्लेकार्ड संकेत देता है।

Advertisement
Back to Top