नई दिल्लीः हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी अपने डांस के लिए जानी जाती है और उनके वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद भी किए जाते है। लेकिन इन दिनों उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह रोते हुए पब्लिक से माफी मांगती नजर आ रही है।

इस वायरल वीडियो में सपना चौधरी स्टेज पर खड़े होकर वहां मौजूद भीड़ के सामने ना केवल रो रही है बल्कि उनसे माफी मांगते हुए भी दिखाई दे रही है। वीडियो में सपना कहती सुनाई दे रही है कि अगर उनके शो में कोई पिटता है तो गालियां सपना को मिलती हैं। जिससे उनकी काफी बदनामी होती है। सपना लोगों से पूछती है कि आप ही बताइए कि इसमें मेरी क्या गलती है?

वायरल वीडियो में सपना उनपर तंज कसने वालों पर पलटवार करते हुए कहती है कि, मैं शो में सूट पहनकर नाचती हूं तो कुछ लोग कहते हैं कि इसमें संस्कार नहीं हैं। सपना कहती है कि मुझसे पहले भी हरियाणा में लड़कियां नाचती थीं।

वह कहती है कि अगर ऐसा है तो मैं नाचना ही छोड़ देती हूं। दरअसल कुछ लोगों ने सपना को लेकर अभद्र टिप्पणी की थी। जिसके बाद सपना का गुस्सा फूंट पड़ा। जिसके बाद सपना ने इस तरह से अपनी भड़ास निकाली।

इसे भी पढ़ेंः

ये है सपना चौधरी और उनके जीवन से जुड़ी कुछ अनकही बातें, क्या आप जानते हैं...

YouTube पर Kill This Love गाने ने मचाई सनसनी, ‘गंगनम स्टाइल’ का तोड़ा रिकॉर्ड

आपको बता दें कि घटना सोमवार की है जब सपना हरियाणा के जुलाना में एक शो करने पहुंची थी। सपना को देख उनके प्रशंसक बेकाबू हो गए। भीड़ को काबू करने के लिए पुलिस को लाठी तक चलानी पड़ी।

अपने प्रशंसकों पर चली पुलिस की लाठी से नाराज सपना अपने पर काबू नहीं रख पाई। सपना चौधरी ने कहा कि वो जमीन से उठकर इस मुकाम तक पहुंची है। वो दूसरों की कद्र करना जानती हैं। सभी लोगों को परिवार के सदस्य की तरह मानती हैं।