चेन्नईः फिल्मकार राम गोपाल वर्मा ने घोषणा की है कि वह अपनी अगली द्विभाषी परियोजना 'कोबरा' से अभिनय में कदम रखने जा रहे हैं, जिसे वह अगस्त्य मंजू के साथ सह निर्देशित करेंगे।

वर्मा ने यह घोषणा अपनी फिल्म 'लक्ष्मी एनटीआर' की रिलीज के ठीक एक सप्ताह बाद की है।फिल्मकार ने रविवार को अपने 57वें जन्मदिन पर ट्विटर पर अगली परियोजना की घोषणा की।

वर्मा ने ट्वीट किया, "आज अपने जन्मदिन के पर अपने करियर में मैं पहली बार बतौर अभिनेता आगाज करने जा रहा हूं। अगर आप मुझे आशीर्वाद नहीं देते तो मुझे बुरा नहीं लगेगा। धन्यवाद।"उन्होंने फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर भी साझा किया।

पोस्टर के अनुसार, फिल्म अब तक के सबसे खतरनाक अपराधी की बायोपिक पर आधारित है। पोस्टर पर लिखा है, "अगर वह गिरफ्तार किया गया तो पुलिस विभाग के आधे लोग जेल में डाल दिए जाएंगे।" 'कोबरा' में राम गोपाल वर्मा आर. नामक खुफिया अधिकारी की भूमिका में हैं।

कई फिल्मों में वर्मा के साथ काम कर चुके महानायक अमिताभ बच्चन ने अभिनय की दुनिया में उनका स्वागत किया। उन्होंने लिखा, "आखिरकार! राम गोपाल वर्मा 'सरकार' ने अपना असली काम-धंधा पा लिया। शुभकामनाएं सरकार। डैम, एक और प्रतिस्पर्धा।"

इसे भी पढ़ेंः

राम गोपाल वर्मा के एक ट्वीट से उड़ी बाबू और पवन कल्याण की नींद, जानिए क्या है वजह

अमिताभ बच्चन की तमिल फिल्म ‘उर्यन्ता मणिथन’ के हिंदी नाम का हुआ एलान, जानिए क्या है

इस पर वर्मा ने जवाब में लिखा, "सर आपकी तारीफ मुझे मृत होने का एहसास कराती हैं कि क्योंकि सिर्फ मृत लोगों की ही इतनी तारीफ की जाती है। लेकिन मेरी नई यात्रा में विश्वास जताने के लिए आपका शुक्रिया।"