चिरंजीवी हमेशा आमिर खान के लिए प्रेरणा, फोटो शेयर कर लिखी यह बात

आमिर खान और चिरंजीवी - Sakshi Samachar

मुंबई : अभिनेता-फिल्मकार आमिर खान ने कहा है कि दक्षिण भारतीय फिल्मों के स्टार चिरंजीवी हमेशा उनके लिए प्रेरणा बने रहेंगे। आमिर की संयोग से जापान में एक हवाईअड्डे पर चिंरजीवी से मुलाकात हो गई।

आमिर ने रविवार को ट्वीट किया, क्योटो हवाई अड्डे पर अपने पसंदीदा कलाकारों में से एक सुपरस्टार चिरंजीवी से मिला। कितना सुखद आश्चर्य। स्वतंत्रता सेनानी उय्यलावडा नरसिम्हा रेड्डी के बारे में उनके नए प्रोजेक्ट पर चर्चा हुई। आप हमेशा से मेरी प्रेरणा रहे हैं, सर। प्यार।आमिर ने चिरंजीवी के साथ की अपनी एक तस्वीर भी साझी की।


चिरंजीवी जापान में अपनी पत्नी के साथ छुट्टियां मनाने गए थे। पिछले सप्ताह के दौरान उनकी बेटी सुष्मिता कोनिडेला अपने इंस्टाग्राम पेज पर इस यात्रा की तस्वीरें साझा करती रही थीं। आमिर फिलहाल 'लाल सिंह चड्ढा' की तैयारी कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ें :

मैं लगातार धारा के विपरीत बहता रहा : आमिर खान

इससे पहले आमिर खान 2018 की फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में नजर आए थे, जिसका निर्देशन विजय कृष्ण आचार्य ने किया था। इस फिल्म में आमिर खान के अलावा अमिताभ बच्चन, कैटरीना कैफ और फातिमा सना शेख भी नजर आई थीं।

आपको यह भी बात दें कि चिरंजीवी जल्द ही एक आगामी परियोजना स्वतंत्रता सेनानी उयालवाड़ा नरसिम्हा रेड्डी पर काम करने वाले हैं, जिसका नाम है सई रा नरसिम्हा रेड्डी। ये फिल्म स्वतंत्रता सेनानी उयालवाड़ा नरसिम्हा रेड्डी के जीवन में पर आधारित है। इस फिल्म का निर्देशन सुरेंद्र रेड्डी करेंगे और ये तेलुगु फिल्म उद्योग में अमिताभ बच्चन की पहली फिल्म होगी।

Advertisement
Back to Top