मुंबईः आलिया और वरुण धवन स्टारर बहुप्रतिशित ‘कलंक’ का ट्रेलर आज रिलीज कर दिया गया है। फिल्ममेकर करण जौहर ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। फिल्म में आलिया और वरुण के अलावा संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, आदित्य रॉय कपूर और सोनाक्षी सिन्हा अहम रोल में हैं। फिल्म की कहानी हिंदू-मुस्लिम विवाद के इर्द-गिर्द बुनी गई है। जिसका निर्देशन अभिषेक वर्मन ने किय है।

ऐसा है फिल्म का ट्रेलर

आज रिलीज हुए फिल्म के ट्रेलर में आलिया, वरुण और आदित्य के बीच त्रिकोण प्रेम नजर आता है। बता दें कि ट्रेलर की शुरुआत आलिया के डॉयलोग से होती है जिसमें वह कहती हैं कि ''मेरे गुस्से में लिए गए एक फैसले ने हम सबकी जिंदगी बर्बाद कर दी।''

फिर इसके बाद यहीं से इस फिल्म की कहानी शुरू होती है। रीलीज ट्रेलर में दिखाया गया है कि आलिया प्यार तो वरुण से करती हैं, लेकिन शादी आदित्य कपूर से करती हैं।

बता दें कि आदित्य पहले से शादीशुदा है और उनसे शादी करने के बाद भी आलिया, वरुण से प्यार करती हैं। फिल्म के क्लाइमैक्स को लेकर सस्पेंस रखा गया है जिसमें दिखाया जाएगा कि आलिया अंत में किसके पास जाती है। ऐसा भी कहा जा रहा है कि फिल्म हिंदू मुस्लिम विवाद भी फिल्माया गया है।

फिल्म कलंक के कलाकार
फिल्म कलंक के कलाकार

इसे भी पढ़ेंः

फिल्म कलंक का गीत ‘फर्स्ट क्लास’ लांच

De De Pyaar De Trailer: 50 की उम्र में अजय का नॉटी अंदाज, 26 साल छोटी लड़की से हुआ प्यार

आपको बता दें कि कलंक करण जौहर के पिता यश जौहर का महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट था। जिसे वह पूरा नहीं कर सके थे। यश जौहर के निधन के बाद अब करण जौहर इस फिल्म को पूरा कर रहे हैं।

इस फिल्म की खास बात यह है कि कई साल बाद कलंक में संजय दत्त और माधुरी दीक्षित की जोड़ी नजर आने वाली है। आपको बता दें कि माधुरी से पहले इस फिल्म में श्रीदेवी को कास्ट किया गया था। लेकिन उनके असमय निधन के बाद माधुरी की इस फिल्म में एंट्री हुई।