मुंबई: सुपरस्टार सलमान खान ने सोमवार को मध्य प्रदेश के इंदौर में 'दबंग' फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी। सलमान ने ट्वीट किया, "'दबंग 3 ' की शूटिंग के लिए अपनी जन्मभूमि पर लौटे अरबाज खान।"

खबर है कि 'दबंग 3' का निर्देशन कोरियोग्राफर व फिल्मकार प्रभु देवा करेंगे। इस सीरीज की पहली फिल्म 'दबंग' 2010 में रिलीज हुई थी जिसका निर्देशन अनुराग कश्यप ने किया था जबकि 'दबंग 2' का निर्देशन अरबाज खान ने किया। फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा, अरबाज खान और माही गिल भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में रहे हैं।

सलमान खान की सुपरहिट फ्रेंचाईजी दबंग का तीसरा भाग शुरू होने में वक्त लग रहा था लेकिन अब 'दबंग 3' का पहला शेड्यूल आज से शुरू हो गया है। फिल्म को दिसंबर में ईद के आस-पास रिलीज़ कर दिया जाएगा।

सलमान खान व प्रभु देवा
सलमान खान व प्रभु देवा

आपको बता दें कि इस बार भी दबंग में कन्नड़ फिल्मों के सुपर स्टार सुदीप विलेन होंगे। बताया जा रहा है कि दोनों के बीच काफ़ी चेज़ सीन्स होंगे जो पहले शूट किये जाएंगे। सलमान के साथ सबसे पहले सोनाक्षी शूट करेंगी।

इसे भी पढ़ेंः

MP के ब्रांड एंबेसडर होंगे सलमान खान, CM कमलनाथ ने किया अनाउंस

शादी से पहले प्रेग्नेंट हुई बॉलीवुड एक्ट्रेस एमी जैक्सन, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर

सलमान खान की पिछली दोनों 'दबंग' फिल्मों में से एक को अभिनव कश्यप और दूसरे को उनके भाई अरबाज़ ने डायरेक्ट किया था लेकिन इस बार 'दबंग' के निर्देशन की कमान प्रभुदेवा के हाथों में दी गई है। गौरतलब है कि प्रभुदेवा ने साल 2009 में सलमान खान की फिल्म वांटेड को डायरेक्ट किया था। अरबाज दबंग 3 को प्रोड्यूस कर रहे हैं।