लॉस एंजलिसः अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनस और निक जोनस एक दूसरे के साथ खुश नहीं हैं और दंपति तलाक के लिए आगे बढ़ चुका है। एक पत्रिका ने इस बात का दावा किया है।

गॉसिप डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, ओके मैगजीन का कहना है कि 36 वर्षीय अभिनेत्री और 26 वर्षीय गायक बहुत तेजी से एक-दूसरे के प्यार में डूबे थे लेकिन अब उन्होंने वास्तव में एक दूसरे को जानना शुरू कर दिया है।

प्रियंका चोपड़ा व निक जोनस
प्रियंका चोपड़ा व निक जोनस

एक सूत्र ने कहा, "वह हर चीज काम, पार्टी, साथ वक्त बिताने को लेकर झगड़ते हैं। कुल मिलाकर बात ये है कि निक और प्रियंका जल्दी चीजों में पड़ गए और अब वह उसकी कीमत चुका रहे हैं। उनकी शादी एक डोर के सहारे लटकी हुई है।"

प्रियंका चोपड़ा व निक जोनस
प्रियंका चोपड़ा व निक जोनस

सूत्र ने कहा, "निक को लगता था कि अभिनेत्री शादी के बाद शांत और सहज हो जाएंगी।" सूत्र के मुताबिक, "लेकिन हाल ही में निक उनपर बंदिशें लगाते दिखाई दिए। वह जल्दी गुस्सा भी हो जाती हैं, जिसके बारे में निक नहीं जानते थे।"

इसे भी पढ़ेंः

विश्व की सबसे शक्तिशाली महिलाओं में शामिल हुईं प्रियंका चोपड़ा

शत्रुघ्न सिन्हा के BJP छोड़ने पर बेटी सोनाक्षी सिन्हा बोलीं- देर कर दी, नहीं मिला वो सम्मान...

सूत्र का कहना है कि निक का परिवार शादी को समाप्त करने के लिए कह रहा है क्योंकि उन्हें शुरुआत में लगा था कि प्रियंका एक परिपक्व महिला है, जो घर बसाने और बच्चे पैदा करने के लिए तैयार थीं लेकिन उन्हें अब लगता है कि वह पार्टी करने वाली एक लड़की है, जो ऐसे बर्ताव करती है जैसे वह 21 साल की हो।

प्रियंका चोपड़ा व निक जोनस
प्रियंका चोपड़ा व निक जोनस

प्रियंका और निक ने पिछले साल दिसंबर में भारत में शादी की थी। जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में हिंदू एवं ईसाई रीति से विवाह संपन्न हुआ था।