मुंबईः बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल की छोटी बहन तनीषा मुखर्जी को अमेरिका में नस्ली भेदभाव का सामना करना पड़ा। आपको बता दें कि तनीषा न्यूयॉर्क में CRY अमेरिका चैरिटी गाला में भाग लेने के लिए वहां गई हुई थी। तनीषा के मुताबिक इस दौरान वह न्यूयॉर्क के एक होटल The Jane Hotel में ठहरी थी।

तनीषा ने बताया कि वह जिस समय वह होटल के अंदर क्लब में अपने दोस्तों के साथ पार्टी कर रही थी, उसी दौरान होटल के कर्मचारियों में से एक ने उनपर नक्सली टिप्पणी की। तनीषा ने होटल कर्मी पर उनके साथ बदतमीजी करने और उनपर बेहद ही अपमानजनक टिप्पणी करने का भी आरोप लगाया।

तनीषा ने बताया कि जब उन्होंने अपने साथ हुए इस व्यहवार की शिकायत होटन मैनेजर से की तो उन्हें वहां से भी उचित आश्वसान नहीं मिला। यही नहीं होटल प्रबंधन ने इस मामले को लेकर किसी भी प्रकार की मदद करने से भी इंकार कर दिया। जिसके बाद तनीषा ने अपने साथ हुए इस व्यवहार को लेकर सोशल मीडिया पर पर एक वीडियो भी साझा किया। जिसमें उन्होंने उनके साथ हुए व्यवहार की पूरी कहानी बताई।

बॉलीवुड अभिनेत्री तनीषा मुखर्जी
बॉलीवुड अभिनेत्री तनीषा मुखर्जी

इसे भी पढ़ेंः

सरदार पटेल की जीवनी पर बनेगी वेब सीरीज, इस किताब पर आधारित है कहानी

आपको बता दें कि यह कोई पहला मामला नहीं जब किसी बॉलीवुड सेलिब्रिटी को नस्लीय टिप्पणी का शिकार होना पड़ा है। आपको बता दें कि तनीषा रियलिटी शो बिग बॉस के सातवें सीजन की फर्स्ट रनर अप भी रही थी। इसके अलावा वह कई बॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं।