कृति ने किया खुलासा, मां ने दी ‘लिव-इन रिलेशनशिप’ में रहने की इजाजत

अभिनेत्री कृति सैनन  ( फाइल फोटो) - Sakshi Samachar

कार्तिक आर्यन और कृति सैनन की फिल्म 'लुका छुपी' जल्द ही रिलीज होने वाली है। इस फिल्म की कहानी लिव-इन रिलेशनशिप पर है। हाल ही में एक इंटरव्यू में कृति ने एक ऐसा खुलासा किया जिसे जानकर आप चौंक जाएंगे। कृति ने अपनी मां को लेकर खुलासा करते हुए कहा कि उनकी मां लिव-इन पार्टनर को लेकर पूरी तरह OK हैं लेकिन पापा अभी भी ना कह सकते हैं।

फिल्म का सीन 

एक इंटरव्यू के दौरान जब कृति से हाल ही में दिए इंटरव्यू में लिव-इन को लेकर पूछा गया तो उन्होंने बताया कि पहले उन्हें लगता था कि उनकी मां इसके खिलाफ होंगी। लेकिन उनकी मां ने एक दिन फोन करके कहा कि तुमने ये कैसे सोच लिया कि हम तुम्हारे लिव-इन में रहने के फैसले के खिलाफ होंगे। कृति ने कहा ‘लुका-छुपी’ की रिलीज के बाद शायद पापा भी इस बात के लिए तैयार हो जाएं।

फिल्म लुका छुपी का सीन

इस इंटरव्यू में जब कार्तिक से पूछा गया कि क्या वो सारा अली खान या अनन्या पांडे में से किसी को डेट कर रहे हैं? तो इस सवाल का जवाब उन्होंने दिया जरूर लेकिन डेट की बात को टाल गए।

फिल्म का पोस्टर 

इसे भी पढ़ें :

‘कलंक’ के इस सॉन्ग में दिखेंगी कृति सेनन

फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है जिसे काफी पसंद भी किया गया है। एक्टर कार्तिक का किरदार ग्वालियर के एक लड़के का है। लुका छुपी का बजट 25 करोड़ है जो देशभर के 3000 स्क्रीन्स पर रिलीज होगी। वहीं, बात करें फिल्म के पहले दिन की कमाई की तो 6 से 8 करोड़ रुपए बताई जा रही है। लुका छुपी को लक्ष्मण उतेकर ने डायरेक्ट किया है।

सेंसर बोर्ड ने फिल्म में कुछ बदलाव किए हैं। लुका छुपी में 4 कट्स लगाए गए हैं। इसमें 3 ऑडियो और एक विजुअल को चेंज करने के लिए कहा गया है। जिसके बाद इसे यू/ए सर्टिफिकेट के साथ पास कर दिया गया है। कट लगने के बाद अब फिल्म 126 मिनट 6 सेकेंड यानी 2 घंटे 6 मिनट और 6 सेकेंड की हो जाएगी।

Advertisement
Back to Top