मुंबईः बॉलीवुड की पहली महिला सुपरस्टार कही जाने वाली श्रीदेवी की रविवार को पहली पुण्यतिथि पर उनकी बेटी जाह्नवी ने कहा है कि उनका दिल अब भी भारी है। बीते साल जुलाई में फिल्म 'धड़क' से फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाली जाह्नवी ने कहा कि उनकी मां हमेशा उनके दिल में रहेंगी।

श्रीदेवी का पिछले साल 24 फरवरी को दुबई स्थित होटल के बाथटब में डूबने से निधन हो गया था। उनके इस आकस्मिक निधन से परिवार, दोस्त और उनके हजारों प्रशंसक शोक में डूब गए थे। जाह्नवी ने मां की गोद में बैठी अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए लिखा, "मेरा दिल हमेशा भारी रहेगा, हालांकि मैं हमेशा मुस्कुराती रहूंगी क्योंकि इसमें आपकी झलक दिखती है।

गौरतलब है कि जाह्नवी कपूर अपनी मां एक्ट्रेस श्रीदेवी के बेहद करीब रही हैं। श्रीदेवी अपनी बेटी जाह्नवी को बड़े पर्दे पर देखना चाहती थीं, लेकिन ये संभव न हो सका। जाह्नवी की पहली फिल्म रिलीज होने से पहले ही श्रीदेवी ने दुनिया को अलविदा कह दिया।

अपने आखिरी क्षणों में श्रीदेवी अपने परिवार और खास दोस्तों के साथ थीं। वे अपने कजिन मोहित मारवाह और अंतरा मोतीवाला के विवाह समारोह में शामिल होने के लिए दुबई पहुंची थीं, जहां दुर्घटनावश टब में डूबने से उनका निधन हो गया।

इसे भी पढ़ेंः

ऑनलाइन नीलाम हो रही श्रीदेवी की पसंदीदा साड़ी, जानिए क्या है इसकी कीमत

बता दें श्रीदेवी की पहली बरसी पर बोनी कपूर ने उनकी साड़‍ियों को नीलाम करने की योजना बनाई है। नीलामी से मिली राश‍ि को बोनी एक एनजीओ को दान करेंगे। चेन्नई के ऑनलाइन मंच पेरिसेरा ने बताया कि, कपूर परिवार ने नीलामी से प्राप्त राशि को एक धर्मार्थ ट्रस्ट कंसर्न इंडिया फाउंडेशन को दान करने का फैसला किया है। यह एनजीओ महिलाओं, बच्चों, दिव्यांगों, वंचितों और बुजुर्गों के लिए काम करता है।