कितने रोमांटिक हैं सीएम देवेंद्र फडणवीस, पत्नी अमृता ने खोला यह राज

मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस एवं पत्नी अमृता फडणवीस (फाइल फोटो) - Sakshi Samachar

मुंबई : राजनीतिक उठा-पटक ने भले ही महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस की छवि एक कठोर नेता की बना दी हो, लेकिन उनकी पत्नी का कहना है कि वह मन से बेहद रोमांटिक तथा भावुक व्यक्ति हैं। पेशे से बैंकर अमृता फडणवीस ने एक कार्यक्रम के दौरान अभिनेता रितेश देशमुख के साथ अपने निजी जीवन के बारे में खुलकर बातचीत की।

अमृता फडणवीस ने एक रोमांटिक गीत भी गया, जिसे दर्शक और उनके पति मुस्कुराहट के साथ सुन रहे थे। कार्यक्रम का आयोजन लोकमत समूह की ओर से बुधवार की रात किया गया था।

यह पूछने पर की महाराष्ट्र में भाजपा के पहले मुख्यमंत्री फडणवीस क्या रोमांटिक हैं? अमृता ने तुरंत जवाब दिया, ‘‘वह भी नोटिस नहीं करते हैं कि मैंने क्या पहना है, या मेरे बाल कैसे बने हुए हैं.. या फिर मेरा वजन बढ़ा या घटा है। वह मुझसे इतना प्रेम करते हैं कि वह मुझमे आए बदलावों को देख ही नहीं पाते हैं.. इसलिए मुझे लगता है कि वह बहुत रोमांटिक हैं।'' उन्होंने कहा, और मुझे उनसे जो सबसे रोमांटिक चीज मिली है... वह है मेरी बेटी दिविजा।

अमृता फडणवीस और अमिताभ बच्चन 

आपको बता दें कि मुख्यमंत्री फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। इसके अलावा उन्हें गाने का भी शौक है। वह अक्सर मंच पर नजर आती हैं। अमृता फडणवीस अमिताभ बच्चन के साथ एक्टिंग करती भी नजर आई थीं। अमृता ने पिछले दिनों अमिताभ बच्चन के साथ एक गाने की शूटिंग की है।

अमृता फडणवीस (सौ. सोशल मीडिया)

निदेशक अहमद खान ने इस विडियो सॉन्ग को डायरेक्ट किया है। वीडियो शूट के बारे में अहमद खान का कहना है कि ‘अमृता अच्छी सिंगर ही नहीं, खूबसूरत और टैलंटेड अदाकारा भी हैं। ऑपेरा हाउस में शूटिंग के दौरान हमें बहुत सजग रहना पड़ा, क्योंकि हमारे चारों ओर महंगी कलाकृतियां रखी हुई थीं।’

यह भी पढ़ें :

सीएम फडणवीस की पत्नी के साथ अमिताभ ने किया डांस

महाराष्ट्र सीएम की पत्नी अमृता फडनवीस को पुलिसवालों ने चेताया

इस वीडियो को भूषण कुमार ने प्रड्यूस किया है। रेड कलर की वन-पीस ड्रेस में हाई हील के साथ अमृता इस तस्वीर में काफी हॉट दिख रही हैं। इस वीडियो सॉन्ग का टाइटल है ‘फिर से’। वीडियो में अमिताभ और अमृता के बीच कुछ संवाद भी हैं। इसमें दिखाया गया है कि अमृता उस आर्ट स्कूल में ऐडमिशन लेना चाहती हैं और जो अमिताभ चलाते हैं।

अमृता ने गोपीनाथ मुंडे की बायोपिक मराठी फिल्म ‘संघर्ष यात्रा’ से सिंगिंग डेब्यू किया था और इन्होंने बता दिया कि एक अच्छी मां, अच्छी पत्नी, अच्छी बैंकर, फैशनपरस्त के अलावा उनमें गाने की भी ऐसी कला है, जो किसी को भी अपनी ओर खींच सकती है।

Advertisement
Back to Top