मुंबई: सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा के बीच की तनातनी खत्म हो चुकी है। दोनों एक बार फिर शो में वापसी कर रहे हैं। हालांकि सुनील ग्रोवर इस बार डॉक्टर गुलाटी या गुत्थी के किरदार में नहीं दिखेंगे। ग्रोवर इस बार बतौर सेलेब्रिटी नजर आएंगे। कपिल शर्मा इस बार शो में ग्रोवर को पूरा भाव देते नजर आएंगे।

कपिल शर्मा के शो में सुनील अपनी फिल्म भारत को प्रमोट करने पहुंचेंगे। सलमान और कैटरीना के साथ ही सुनील भी बतौर गेस्ट शो में पहुंचेंग। कपिल और सुनील ग्रोवर के बीच की तल्खी जगजाहिर रही है। ऐसे में दर्शकों के लिए दोनों को साथ देखना दिलचस्प होगा।

कयास लगाए जा रहे हैं कि सुनील का शो 'कानपुर वाले खुरानाज' जल्द ही बंद होने वाला है। एक बार फिर वे कपिल शर्मा के शो में वापसी करने वाले हैं।

यह भी पढ़ें:

कपिल शर्मा की ‘बेस्ट फ्रेंड’ के साथ लेटेस्ट तस्वीर आपको कर देगी SHOCKED

फिलहाल सुनील का कॉमेडी शो ऑन एयर नहीं है। कुछ एपिसोड्स की वे शूटिंग कर रहे हैं। जिसके बाद से एक बार फिर वे कपिल के साथ नजर आ सकते हैं।

कपिल शर्मा ने बड़ा दिल दिखाते हुए कहा कि पुरानी बातों को भूल जाईए। अब नए सिरे से शो का तड़का तैयार होने वाला है। उम्मीद की जा रही है कि सुनील और कपिल का शो दिवाली से पहले शुरू हो सकता है।

वहीं सुनील ग्रोवर के बयान भी काफी सकारात्मक है। उन्होंने भी संकेत दिए हैं कि कपिल के शो में वे धमाकेदार वापसी कर सकते हैं। सुनील ने माना कि कपिल बेहतरीन एंटरटेनर हैं और ईश्वर ने चाहा तो दोनों एक साथ फिर काम करेंगे।