अपनी हर फिल्म से सनसनी फैलाने वाले बाहुबली फेम निर्देशक राजामौली फिलहाल अभिनेता रामचरण और जूनियर एनटीआर के साथ आरआरआर (RRR) फिल्म बना रहे हैं। टॉलीवुड टॉक के मुताबिक इस फिल्म की टाइटिल 'राम रावण राज्यम' रखने को लेकर विचार किया जा रहा है।

अगले समर में इस फिल्म के रिलीज होने की संभावना है। भारी बजट के साथ बन रही इस फिल्म को लेकर आ रही खबरें दर्शकों में फिल्म के प्रति और रुची बढ़ा रही हैं। अब इस फिल्म में बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और परिणीति चौपड़ा के बतौर हिरोइन के रूप में तेलुगु में एंट्री देने की खबर तेजी से फैल रही है।

इतना ही नहीं, फिल्म में बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन के भी महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आने का प्रचार जमकर हो रहा है। अब इन खबरों पर फिल्म यूनिट की प्रतिक्रिया क्या रहेगी, यह देखने के लिए हमें इतंजार करना होगा। डीवीवी एंटरटैनमेंट बैनर पर दानय्या डीवीवी इस फिल्म को 300 करोड़ रुपये की लागत से बना रहे हैं।

इसे भी पढ़ें :

सुपरहिट तेलुगु फिल्मों के निर्देशक विजय बापीनीडु का निधन, शोक में डूबा टॉलीवुड

पीरियाडिकल बैक ड्राप में बन रही यह फिल्म 2020 में तेलुगु सहित हिन्दी, तमिल और मलयालम भाषा में रिलीज होने वाली है। फिल्म में एम.एम. कीरवाणी संगीत दे रहे हैं और सेंथिल कुमार सिनमेटोग्राफी कर रहे हैं। प्रमुख तमिल अभिनेता समुद्रखनी फिल्म में चरण के चाचा की बूमिका निभा रहे हैं।