मुंबई : एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा भले ही फिल्मों में कम नजर आती हों, लेकिन वह मीडिया की सुर्खियों में हमेशा रहती हैं। शर्लिन विवादों के कारण काफी चर्चा में रहती हैं। यही वजह है कि वह सोशल मीडिया पर अक्सर ट्रोल होती हैं। आज शर्लिन का जन्मदिन है। हम उनसे जुड़ी कुछ रोचक जानकारी आपको बता रहे हैं।

शर्लिन चोपड़ा का जन्म 11 फरवरी 1984 को हैदराबाद में हुआ था। साउथ फिल्म इंडस्ट्री से शुरुआत करने वाली शर्लिन ने मॉडलिंग से अपने करियर की शुरुआत की थी।

शर्लिन चोपड़ा (इंस्टाग्राम)
शर्लिन चोपड़ा (इंस्टाग्राम)

उनकी वैसे तो बॉलीवुड में पहली फिल्म 'टाइम पास' थी, लेकिन अक्षय कुमार और बॉबी देओल की 2005 में आई फिल्म 'दोस्ती' से उन्हें पहचान मिली।

शर्लिन ने दोस्ती के बाद साल 2006 में 'जवानी दीवानी', 2006 में ही नॉटी ब्वॉय, 2007 में फिल्म गेम, रकीब, रेड स्वास्तिक, दिल बोले हड़िप्पा, वजह तुम हो और 2017 में फिल्म माया में नजर आईं।

शर्लिन चोपड़ा (इंस्टाग्राम)
शर्लिन चोपड़ा (इंस्टाग्राम)

शर्लिन ने कामसूत्रा 3डी फिल्म में भी काम किया था, लेकिन वह पूरी नहीं हो सकी। इस फिल्म के दौरान ही वह काफी विवाद में आ गई थीं। इस फिल्म का ट्रेलर 66वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में भी दिखाया गया था।

यह भी पढ़ें :

सेंटा क्लॉज़ की ड्रेस में सोशल मीडिया पर ट्रोल हुईं शर्लिन चोपड़ा, वायरल हो रहा ये Video

पंजाबी गाने पर शर्लिन ने बोल्ड डांस से इंटरनेट पर लगाई आग, लाखों बार देखा गया Video

शर्लिन चोपड़ा (इंस्टाग्राम)
शर्लिन चोपड़ा (इंस्टाग्राम)

साल 2012 में प्लेब्वॉय मैगजीन के लिए शर्लिन ने एक न्यूड फोटोशूट करवाया था जिसके बाद वह सुर्खियों में आ गई थीं।

शर्लिन बोल्ड फोटोशूट्स के लिए भी जानी जाती हैं। उन्होंने न्यूड फोटोशूट्स भी कराए हैं। इस वजह से वह सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल हुई थीं। हालांकि उनका मानना है कि ऐसे फोटोशूट्स से उन्हें और उनके परिवार को कोई परेशानी नहीं है।