मुंबई : हरियाणवी डांसर एवं अभिनेत्री सपना चौधरी के लाखों दीवाने हैं। अब तक अपने जलवे से स्टेज पर 'आग' लगाने वाली सपना अपनी पहली फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' के जरिए नए अवतार में लोगों के सामने हैं। लेकिन क्या आपको मालूम है कि सपना चौधरी बचपन से डांसर नहीं बनना चाहती थीं। उनका सपना कुछ और बनने का था, जो पूरा नहीं हो सका।

सपना चौधरी (सौ. इंस्टाग्राम)
सपना चौधरी (सौ. इंस्टाग्राम)

सपना चौधरी ने फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू किया है। वह इस फिल्म में एक आईपीएस अधिकारी का रोल निभा रही हैं। वैसे असल जिंदगी में भी सपना एक पुलिस अधिकारी बनना चाहती थी, लेकिन इस वजह से वह अपने सपने को पूरा नहीं कर सकीं।

सपना चौधरी (सौ. इंस्टाग्राम)
सपना चौधरी (सौ. इंस्टाग्राम)

सपना चौधरी के ऊपर परिवार की जिम्मेदारी बहुत छोटी उम्र से आ गई थी। सपना के पिता ने 2008 में दुनिया को अलविदा कह दिया था। पिता के निधन के वक्त उनकी उम्र महज 18 साल थी। तभी से उन्होंने स्टेज शो करने का फैसला किया।

 सपना चौधरी (सौ. इंस्टाग्राम)
सपना चौधरी (सौ. इंस्टाग्राम)

यह भी पढ़ें :

सपना चौधरी का दिखा स्टाइलिश अवतार, तस्वीरें देख फैंस कर रहे जमकर तारीफ

स्टेज पर परफॉर्म कर रहीं थी सपना चौधरी, तभी हुआ बवाल, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

सपना चौधरी के स्टेज शो इतने पॉपुलर होने लगे कि पूरे हरियाणा समेत देश में उनके फैंस की संख्या बढ़ती चली गई। सोशल मीडिया पर भी सपना काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने वीडियो शेयर करती हैं। सोशल मीडिया पर भी सपना के काफी फॉलोवर हैं।

बिग बॉस ने सपना को नई ऊंचाइयों पर पहुंचाया। शो के 11वें सीजन में सपना सबकी चहेती बनकर टीवी पर छा गई थीं। इसके बाद से उन्हें लगातार टीवी पर काम मिलता रहा है।