नई दिल्लीः दक्षिण भारत के सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी सौंदर्या कल यानी 11 फरवरी को शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। सौंदर्या एक्टर विशगन वंगामुड़ी के साथ कल शादी करेगी। सौंदर्या और वंगामुड़ी की शादी से पहले दोनों परिवारों ने शनिवार शाम को प्री वेडिंग-बैश ऑर्गनाइज किया।

जिसमें उनके नजदीकी दोस्तों और रिश्तेदारों को निमंत्रण भेजा गया। लेकिन कल रात हुए इस प्री वेडिंग-बैश का वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं।

वायरल वीडियो में सुपरस्टार रजनीकांत अपने पूरे परिवार के साथ अपन एक गाने पर थिरकते हुए देखे जा सकते हैं। रजनीकांत ने साल 1995 में रिलीज हुई Muthu के गाने 'Oruvan Oruvan Mudhalali' पर जमकर डांस किया। रजनीकांत का डांस का यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ेंः

शादी के बंधन में बंधेंगी रजनीकांत की बेटी, जानिए कौन है दूल्हा

आपको बता दें सौंदर्या और वंगामुड़ी की शादी कल यानी 11 फरवरी को होगी। जिसके अगले दिन 12 फरवरी को ग्रैंड रिसेप्शन दिया जाएगा। जो रजनीकांत के घर पर आयोजित किया जाएगा।

गौरतलब है कि सौंदर्या की यह दूसरी शादी है। इससे पहले सौंदर्या की शादी बिजनेसमैन अश्वनि राजकुमार संग हुई थी। लेकिन उनकी पहली शादी ज्यादा दिनों तक चल नहीं पाई और साल 2017 में दोनों ने अलग होने का फैसला किया।