मुंबई : पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के कार्यकाल पर आधारित फिल्म 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' के बाद अब कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की जिंदगी पर आधारित फिल्म 'माई नेम इज रागा' जल्द दर्शकों के सामने होगी। इससे पहले फिल्म का टीजर लॉन्च किया गया है। फिल्म में राहुल गांधी की जिंदगी के प्रत्येक पहलू को दिखाने की कोशिश की गई है।

इस बायोपिक में इंदिरा गांधी की हत्या से लेकर राहुल गांधी के राजनीतिक सफर की शुरुआत को दर्शाया गया है। फिल्म में सोनिया गांधी, राजीव गांधी और प्रियंका गांधी का भी जिक्र है। इन किरदारों को भी कलाकारों ने बखूबी निभाया है।

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जिंदगी पर आधारित एक फिल्म का निर्माण हो रहा है। इनके अलावा और भी कई राजनेता हैं, जिन पर बायोपिक बनाई जा चुकी है। हालांकि देखना होगा कि कांग्रेस को फिल्म का ट्रेलर कितना पसंद आता है।

यह भी पढ़ें :

मनमोहन सिंह के बाद अब अमित शाह पर बनेगी फिल्म, सेंसर बोर्ड के सामने ये है मुश्किल

इससे पहले कांग्रेस ने आरोप लगाया था कि फिल्म 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' के जरिए पार्टी की छवि धूमिल की जा रही है, लेकिन अब राहुल गांधी के जीवन पर आधारिक फिल्म पर क्या प्रतिक्रिया आएगी, अभी इसमें थोड़ा वक्त है। वैसे फिल्म की रिलीज के समय को लेकर थोड़े सवाल जरूर खड़े किए जा रहे हैं। लोकसभा चुनाव नजदीक है, ऐसे में इस फिल्म का आना कई सवाल खड़े कर रहे हैं।