पटना : भोजपुरी फिल्मों की सफल अभिनेत्रियों में शामिल स्वीटी छाबरा बहुत दिनों के बाद एकबार फिर फिल्मों में वापसी कर रही हैं। स्वीटी इन दिनों सफल निर्देशक दिनेश यादव की फिल्म 'जीना मरना तेरे संग' की शूटिंग में व्यस्त हैं।

यश कुमार, संजय पांडेय, अवधेश मिश्रा, ब्रजेश त्रिपाठी और आशुतोष खरे जैसे कलाकारों से सजी इस फिल्म को लेकर स्वीटी बेहद उत्साहित हैं।

स्वीटी कहती हैं कि उनकी आने वाली फिल्म उनकी अब तक फिल्मों से पूरी तरह अलग है। उन्होंने कहा कि इस फिल्म में अलावा भी कई और फिल्में हैं, जिसमें वे बतौर अभिनेत्री काम कर रही हैं।

फिल्मों में अभिनय के अलावा समाज सेवा में गहरी रुचि रखने वाली स्वीटी ने मंगलवार को कहा, "मैंने बेशुमार फिल्मों में अभिनय किया है और आगे भी काम जारी रखूंगी। लेकिन समाज सेवा करने के लिए भी मैं अपना समय निकालती रहती हूं क्योंकि समाज सेवा करना मुझे बहुत अच्छा लगता है। इससे जो दिल और रूह को सुकून मिलता है, वह बेमिसाल है।"

ये भी पढ़ें: अरविंद अकेला की भोजपुरी फिल्म ‘राजतिलक’ का ट्रेलर पसंद कर रहे लोग

उल्लेखनीय है कि स्वीटी भोजपुरी की ऐसी अभिनेत्री हैं, जो मनोज तिवारी, रवि किशन और खेसारी लाल यादव जैसे सफल अभिनेताओं के साथ काम कर चुकी हैं। उन्हें 'लागल रहा ए राजा जी' और 'गवनवा लेजा राजा जी' जैसी हिट फिल्मों के लिए बेस्ट अभिनेत्री और मोस्ट पापुलर अभिनेत्री के पुरस्कार से भी नवाजा जा चुका है।

स्वीटी ने 'दुल्हन अइसन चाही', 'सौगंध', 'दाग', 'रणभूमि' जैसी भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुकी हैं।