मुंबईः बॉलीवुड के भाईजान और करोड़ो दिलों की धड़कन सलमान खान को लेकर उनके पिता सलीम खान ने एक चैट शो में कई किस्से शेयर किए। सलीम खान ने चैट शो में बताया कि सलमान भले ही आज एक बहुत बड़े सुपरस्टार बन गए हों, लेकिन आज भी वह घर पर एक फैमिली पर्सन हैं।

पिता सलीम खान ने ऐसे ही कई किस्से नीलेश मिश्रा के चौट शो 'द स्लो इंटरव्यू' को सलमान खान ने सोशल मीडिया पर शेयर किया। पिता सलीम खान नो शो के दौरान सलमान खान के जेल जाने के वाकिए पर दुख जाहिर करते हुए बताया कि, एक वक्त ऐसा भी आया जब लोग सलमान खान को उनके नाम से ना बुलाकर उन्हें 343 बुलाने लगे थे। सलीम खान ने बताया कि यह सुनकर उन्हें और उनके परिवारवालों को बेहद दुख होता था।

सलीम खान ने शो में बताया कि एक्सिडेंट वाले केस में सलमान को 18 दिनों तक जेल में बंद रहना पड़ा था। उस दौरान घर के सभी लोग काफी मायूस और अहसाय महसूस कर रहे थे। सलीम खान ने बताया कि जब सलमान जेल में बंद था तो, उस समय हम घर पर पानी पीते हुए, एसी चलाते समय भी खुद तकलीफ महसूस करते थे। उन्होंने बताया कि परिवार के सभी लोगों को अक्सर सलमान की चिंता लगी रहती थी कि वह जेल में कैसा होगा।

इसे भी पढ़ेंः

सलमान खान पढ़ाई में थे फिसड्डी, पिता ने किया चौंकाने वाला खुलासा

शो के दौरान सलीम खान बताया कि जब सलमान जोधपुर जेल में बंद था। वह उससे मिलने वहां गए थे। साथ में सलमान की मां भी उनके साथ वहां गई थी। जब वह दोनों सलमान से मिलने वहां गए तो आवाज लगाई गई कि 343 को ले आओ। उसे फिर बंद कर दो। फिर आवाज आई कि 343 आ गए।

सलीम खान ने बताया कि जब हमने पलटकर देखा तो 343 कोई और नहीं बल्कि सलमान थे। उन्होंने बताया कि सलमान की दाढ़ी बढ़ी हुई थी और बाल बिखरे हुए थे। सलमान की ऐसी हालत देखकर उनकी मां खूब रोई थी।