मुंबई : सेरोगेसी के जरिए मां बनी एकता कपूर सोशल साइट पर बेटे के साथ पहली सामने आई है। देखते ही देखते यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। तस्वीर वायरल होते ही एकता को बधाईयां मिलने का सिलसिला शुरू हो चुका है। हालाँकि तस्वीर में रावी का चेहरा नहीं दिख रहा है, लेकिन एकता बच्चे का हांथ पकड़े हुए दिखाई दे रही है। मां बनने के बाद एकता ने सोशल साइट के जरिए अपने बेटे का नाम भी बताया है। उन्होंने अपने बेटे का नाम रावि कपूर रखा है। इसके साथ उन्होंनें इमोशनल मैसेज भी लिखे हैं।

इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए एकता ने लिखा, "भगवान की कृपा से, मैंने अपने जीवन में कई सफलताओं को देखा है, लेकिन लेकिन कुछ भी इस फीलिंग को बीट नहीं कर सकता है कि एक खूसबूरत आत्मा मेरी दुनिया में आ गई है। मैं यहां तक कि इसे बयां भी नहीं कर सकती कि बेबी के जन्म से मैं कितनी खुश हूं। जीवन में कई सारी चीजें वैसी नहीं मिल पाती हैं जैसा कि आप चाहते हैं लेकिन कहीं न कहीं इसका हल जरूर होता है। मैंने मेरे लिए इसकी तलाश की और आज मैं पेरेंट बनकर अपने आप को धन्य महसूस कर रही हूं। यह मेरे लिए और मेरे परिवार के लिए एक भावानात्मक क्षण है।

इसे भी पढ़ें : बेबी ब्वॉय की मां बनी एकता कपूर, सोशल मीडिया पर फैंस दे रहे बधाई

एकता ने एक और पोस्ट में डॉक्टर का भी शुक्रिया अदा करते हुए लिखा है कि, डॉ. नंदिता पालसेटकर ने मुझे इस पूरी प्रोसेस को लेकर गाइड किया था और इसके बारे में बताया था। एकता ने इस पोस्ट में डॉ. नंदिता के कमेंट को शामिल किया है।

डॉ. कहती हैं कि, एकता कपूर मेरे पास मां बनने के लिए कुछ सालों पर आई थीं। हमने आईयूआई और आईवीएफ की मल्टीपल साइकल के जरिए एकता को मां बनाने की कोशिश की थी लेकिन इसमें सफलता नहीं मिली। इसलिए, हमने एकता को लेकर आईवीएफ सेंटर में सरोगेसी टेक्नीक 9 महीने पहले परफॉर्म की थी। अब 9 महीनों बाद उन्हें सफलता मिली है और रविवार को उन्होंने बेटे को जन्म दिया है।’’

बता दें कि तीन साल पहले एकता के भाई और एक्टर तुषार कपूर के बेटे का जन्म भी सरोगेसी के जरिए हुआ था। तुषार के बेटे का नाम लक्ष्य है।