पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन और नई दिल्ली के युवा मॉडल रोहमन शॉल की डेटिंग की खबर छुपी नहीं है। इस जोड़ी की हरकतें कुछ ऐसी होती हैं कि सभी की नजरें उन्हीं पर आकर रुकती हैं।

रोहमन सिर्फ सुष्मिता से रिलेशन तक ही सीमित नहीं बल्कि सुष्मिता के दत्तक पुत्रियों रीना और अलीशा के लिए पिता का प्यार बांटते हुए उनका दिल भी जीत चुका है। पिछले दिनों अलीशा के स्कूल में आयोजित एक दौड़ में गोल्ड मेडल हासिल कर चुके रोहमन की सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ हो रही है।

व्हाट ए मैन !

रोहमन की दौड़ का एक वीडियो को इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर चुकी सुष्मिता ने कैप्शन में...' व्हाट ए मैन !!! ये है असली रोहमन ! अलीशा स्कूल की फादर रेस में हिस्सा लेकर गोल्ड मेडल जीता है। आज मैं बेहद खुश हूं। रोहा (रोहमन) और अलीशा को देखकर मुझे गर्व महसूस हो रहा है। लव यू गाइज।' लिखा है।

इसे भी पढ़ें :

इस उम्र में ही ज्यादा मजा उठातीं हैं : विद्या बालन

सुष्मिता के बर्थडे पर 15 साल छोटे बॉयफ्रेंड ने किया इश्क का इजहार, शेयर की ये फोटो

इसके रिल्पई में कुछ लोग रोहमन की तारीफ में सुष्मिता से कह रहे हैं, 'रोहमन आपको और आपके बच्चों को काफी अहमियत दे रहा है। उन्हें अपने लाइफ पार्टनर बनाएंगे तो आपसे बड़ा सौभाग्यशाली कोई नहीं होगा।

हालांकि कुछ लोग लिख रहे हैं कि छोटी उम्र में पिता बनने के कारण ही रोहमन दौड़ जीत पाया है, क्योंकि उस रेस में अधिकांश माता-पिता की उम्र रोहमान से काफी अधिक रही होगी। आपको बता दें कि रोहमन सुष्मिता से करीब 16 साल छोटे हैं।