नई दिल्लीः भोजपुरी सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री आम्रपाली दुबे ने अपने नए अवतार से प्रशंसकों को हैरान कर दिया है। भोजपुरी सिनेमा को इस हिरोईन ने अपनी लुक में जबरदस्त बदलाव करते हुए अपने वजन को काफी कम कर लिया है। जिसके चलते अम्रपाली अब पहले के मुकाबले और भी सुंदर और आकर्षक नजर आ रही है।

आम्रपाली की ताजा तस्वीरों में वह पहले के मुकाबले काफी स्लिम-फिट नजर आ रही है। गौरतलब है कि आम्रपाली पहले काफी वजनदार थी, लेकिन अब उन्होंने अपने वजन को उम्मीद से अधिक कम कर लिया है। आम्रपाली के इस नए अवतार को उनके प्रशंसक काफी पसंद भी कर रहे है, और सोशल मीडिया के जरिए उन्हें ढेर सारी बधाईयां भी दे रहे हैं।

भोजपुरी अभिनेत्री आम्रपाली दुबे
भोजपुरी अभिनेत्री आम्रपाली दुबे

आपको बता दें कि आम्रपाली ने इसके लिए काफी कड़ी मेहनत की है। इस लुक को पाने के लिए उन्होंने बकायदा अपने लिए एक पर्सनल ट्रेनर को हायर किया। इतना ही नहीं आम्रपाली ने अपने बिजी शेड्यूल में से टाइम निकालकर जिम में काफी पसीना बहाया है।

भोजपुरी अभिनेत्री आम्रपाली दुबे
भोजपुरी अभिनेत्री आम्रपाली दुबे

हालांकि आम्रपाली ने अपनी कभी एक्सरसाइज करते हुए कोई भी वीडियो या फोटोग्राफ को सोशल मीडिया पर साझा नहीं किया। जिस कारण उनके प्रशंसक इस बात को जानने में अधिक उत्सुक है कि आम्रपाली ने आखिर कैसे अपने वजन में इतनी जल्दी कमी की।

इसे भी पढ़ेंः

भूमि ने ‘सोन चिड़िया’ का सोशल मीडिया पर रिलीज किया डायलॉग टीजर, नजर आए सुशांत

बता दें कि आम्रपाली से पहले भोजपुरी सिनेमा के कई और कलाकारों ने भी अपनी फिटनेस को लेकर ज्यादा ध्यान देने शुरु कर दिया है। भोजपुरी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस मोनालिसा और रानी चटर्जी को ही देख लीजिए।

पहले यह दोनों ही हिरोइनें अपने बढ़े हुए वजन के कारण काफी चर्चा में रहती थी। लेकिन इन कलाकारों ने अब अपनी फिटनेस को लेकर जिस तरह से मेहनत की है। उसके बाद अब कई बार इन्हें पहचानें में धोखा भी हो जाता है।