नई दिल्लीः फिल्म 'केदारनाथ' से बॉलीवुड में डब्यू करने वाली और सिंबा के जरिए दूसरी ही फिल्म से 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली सारा अली खान के सितारे इन दिनों बुलंदी पर हैं। अपनी पहली दोनों सफल फिल्मों

'केदारनाथ' और 'सिंबा' में अपने जोरदार अभिनय की बदोलत रातों-रात एक्टिंग की दुनिया में छाने वाली सारा अली खान ने एक इंटरव्यू अपनी नीजी जिंदगी के बारे में कई राज खोले। सारा ने इस इंटरव्यू में अपने एक्स बॉव्यफ्रेंड के बारे में खुलकर बताया।

सारा ने फिल्मफेयर को दिए एक इंटरव्यू में बताया, वह महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री सुशील कुमार शिंदे के पोते वीर पहाड़िया को डेट कर चुकी है। आपको बता दें कि वीर पहाड़िया मुंबई के मशहूर बिजनेसमैन संजय पहाड़िया के बेट और महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री सुशील कुमार शिंदे के पोते हैं।

इसे भी पढ़ेंः

बचपन से ही पढ़ाकू रहीं है सारा अली खान, बोली- इस वजह से छोड़ी मेडिकल की पढ़ाई

सारा ने अपने इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने अपनी पूरी लाइफ में अभी तक केवल वीर पहाड़िया को ही डेट किया है। सारा ने बताया कि वीर के अलावा उनकी जिंदगी में कोई और कभी नहीं आया।

सारा अली खान
सारा अली खान

सारा से इंटरव्यू में पूछा गया कि इस समय वह किसे डेट कर रही है तो। सारा ने बड़ी ही बेबाकी से जवाब देते हुए कहा कि, अगर मैं सिंगल नहीं हूं तो आपको लगेगा कि मैं किसी को डेट कर रही हूं, लेकिन मैं सिंगल हूं। मैं किसी को डेट नहीं कर रही हूं। सूत्रों की माने तो सारा 'लव आज कल पार्ट 2' में नजर आ सकती है।