निरहुआ ने संगम में लगाई डुबकी, भगवान से लगाई ये गुहार 

भोजपुरी के सुपरस्टार निरहुआ कुंभ में स्नान के लिए पहुंचे - Sakshi Samachar

लखनऊ : भोजपुरी सिनेमा के सुपर स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ ने सोमवार को संगम में डुबकी लगाई। निरहुआ ने ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने इस पवित्र स्नान का फोटो शेयर और किया है। निरहुआ की गंगा स्नान करते यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

निरहुआ ने इंस्टाग्राम पर तीन वीडियो शेयर किए हैं। एक वीडियो में वो गंगा में डुबकी लगाते हुए देखे जा सकते हैं, जबकि दूसरे वीडियो में वो पक्षियों को दाना डालते हुए दिख रहे हैं और तीसरे वीडियो में उनके साथ सेल्फी लेने वालों की होड़ मच गई है। मजे की बात यह है कि उनके साथ सेल्फी लेने में पुलिसवाले भी पीछे नहीं रहे।



बताया जा रहा है कि वह अपनी पहली भोजपुरी वेब-सीरीज 'हीरो वर्दीवाला' के प्रमोशन के लिए कुंभ पहुंचे हैं। निरहुआ ने संगम में डुबकी लगाकर इस वेब सीरिज की सफलता के लिए प्रार्थना की। आपको बता दें कि 'हीरो वर्दीवाला' में निरहुआ पुलिस अधिकारी की भूमिका में नजर आएंगे। वह स्पेशल टास्क फोर्स ऑफीसर तेजस्वी प्रताप सिंह की भूमिका निभा रहे हैं।

पत्रकारों से बातचीत में निरहुआ ने बताया कि 'हीरो वर्दीवाला' को दर्शकों के लिए खासतौर से तैयार किया गया है। उम्मीद है कि प्रशंसक इसे देखेंगे और आनंद लेंगे। प्रशंसकों की पसंद और मनोरंजन के पहलू को ध्यान में रखकर इसे तैयार किया गया है। 'हीरो वर्दीवाला' में अभिनेत्री आम्रपाली दुबे लीड भूमिका में हैं।

इसे भी पढ़ें :

सलमान की रेस-3 को निरहुआ की यह फिल्म ने दे रही है टक्कर, सभी शो हाउसफुल

इस वेब सीरीज में ग्लैमर का तड़का लगाने के लिए संभावना सेठ इस सीरीज में आइटम नंबर गीत 'ना तो फुर्र से चिरैया उड़ जाई' पर डांस करती दिखेंगी। बता दें कि इस गीत को ओम झा और प्रियंका सिंह ने गाया है।


वेद प्रकाश शर्मा के मशहूर उपन्यास 'वर्दीवाला गुंडा' पर आधारित यह डिजिटल रूपांतरण बेहतरीन अदाकारी और निर्देशन के कारण लोगों का ध्यान खींच रहा है।

Advertisement
Back to Top