मुंबईः बॉलीवुड के भाईजान यानी दबंग सलमान खान के प्रशंसकों के लिए एक बेहद खुश करने वाली खबर सामने आई है। दरअसल सलमान के फैंस को उनकी आने वाली फिल्म 'भारत' का बड़ी ही बेसबरी से इंतजार है।

बता दें कि फिल्म इस साल ईद के मौके पर रिलीज होगी। लेकिन आज फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म की टीजर में सलमान एक नेवी अफसर की ड्रेस में नजर आ रहे हैं। साथ ही जारी टीजर में सलमान एक सर्कस में आग के घेरों के बीच में से बाइक निकालते हुए देखे जा सकते हैं।

आपको बता दें की फिल्म की टीजर सलमान खान की आवाज के साथ शुरू होता है। जिसमें दबंग खान यह कहते नजर आते हैं, ‘अक्सर लोग मुझसे पूछते हैं कि मेरा सरनेम क्या है, जाति क्या है, धर्म क्या है…और मैं उनसे मुस्कुरा के कहता हूं कि इस देश के नाम पे मेरे बाबूजी ने मेरा नाम भारत रखा। अब इतने बड़े नाम के आगे जाति, धर्म, सरनेम लगाके न तो अपना और न ही देश का मान कम कर सकता हूं।’

इसे भी पढ़ेंः

सलमान खान पढ़ाई में थे फिसड्डी, पिता ने किया चौंकाने वाला खुलासा

जारी टीजर के अंत में सलमान भारत-पाकिस्तान बॉर्डर पर एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की ओर देखते पंचिंग बैग पर पंच करते हुए नजर आ रहे हैं। आपको बता दें की इस फिल्म में कैटरीना कैफ सलमान के अपोजिट एक अहम भूमिका निभा रही हैं।

वहीं एक्ट्रेस दिशा पटानी इस फिल्म सलमान की बहन का किरदार निभा रही हैं। इनके अलावा फिल्म तब्बू, सुनील ग्रोवर, जैकी श्रॉफ और एक्टर आसिफ शेख भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया है, अतुल अग्निहोत्री फिल्म के निर्माता है।