पायल रोहतगी ने की प्रियंका की सनी लियोनी से तुलना, फैन दे रहे इस तरह जवाब 

डिजाइन फोटो  - Sakshi Samachar

मुंबई : अभिनेत्री पायल रोहतगी अपने विवादास्पद टिप्पणी के लिए सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रही हैं। एक्ट्रेस ने प्रियंका गांधी के सक्रिय राजनीति में प्रवेश को लेकर अप्रिय टिप्पणी करते हुए प्रियंका गांधी की तुलना पोर्न स्टार से बॉलीवुड अभिनेत्री बनी सनी लियोनी से की है।

एक्ट्रेस पायल रोहतगी पहलवान संग्राम सिंह की पत्नी है। पायल रोहतगी अपनी बोल्डनेस के लिए जानी जाती हैं।


पायल रोहतगी ने विरोध के बाद एक और वीडियो जारी किया और अपना तर्क रखा। साथ ही उन्होंने उन तमाम महिला समर्थकों पर भी सवाल उठाया, जो उनका विरोध कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि प्रियंका गांधी की सनी लियोनी से तुलना इसलिए की, कि दोनों ने अपने लिए एक नया प्रोफेशन चुना और अपनी पहचान बनाने की कोशिश की। सनी लियोनी फिल्म जगत में अपनी अलग पहचान बना चुकी है, जबकि प्रियंका गांधी अपनी राजनीतिक करियर की शुरूआत कर रही है।

दिसंबर, 2014 में जब उन्होंने कुश्ती की दुनिया में चर्चित पहलवान संग्राम सिंह के साथ बोल्ड फोटोशूट करवाया, तो वे काफी समय तक सुर्खियों में रहा था। संग्राम और पायल की पहली मुलाकात ‌रियलिटी शो 'सर्वाइवर इंडिया' में हुई और धीरे-धीरे दोनों के बीच प्यार हो गया। बता दें कि पायल पहले राहुल महाजन के साथ रिलेशनशिप में थीं, लेकिन दोनों का रिश्ता अधिक दिनों तक नहीं चला था।

Advertisement
Back to Top