बाप और बेटे दोनों के साथ रोमांस कर चुकी हैं बॉलीवुड की ये खूबसूरत अभिनेत्रियां

डिजाइन फोटो - Sakshi Samachar

आज हम उन अभिनेत्रियों के बारे में बात करने जा रहे है, जिन्होंने बड़े परदे पर बाप और बेटे दोनों के साथ रोमांस किया है। हालांकि इस बात पर यकीन करना काफी मुश्किल है। मगर आपको जान कर हैरानी होगी कि ये एकदम सच है। बॉलीवुड में ऐसी कई अभिनेत्रियां है जिन्होंने फिल्मी पर्दे पर बाप और बेटे दोनों के साथ काम किया है। ये अभिनेत्रियां इस तरह है।

अभिनेत्री माधुरी दीक्षित

माधुरी दीक्षित

अपने ज़माने की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री माधुरी दीक्षित अपने दमदार अभिनय एवं डांस के लिए जानी जाती थी। आज भी हर नई अभिनेत्री इनके जैसे बनने की ख्वाहिश रखती है। अपने करियर के शुरुआत में ही इन्होने विनोद खन्ना के साथ फिल्म 'दयावान' में रोमांस किया था। उनके बेटे अक्षय खन्ना के साथ फिल्म 'मोहब्बत' में माधुरी ने इश्क़ लड़ाया।

डिंपल कपाड़िया

डिंपल ने तो ऐसे दो बाप-बेटे की जोड़ी के साथ काम किया है। इन्होने धर्मेंद्र-सनी और विनोद खन्ना- अक्षय खन्ना के साथ अलग अलग फिल्मों में काम किया है। वैसे बता दे की सनी देओल के साथ रियल लाइफ में इनके इश्क़ के चर्चे ज़ोर शोर से सुनने में आए थे।

डिंपल कपाड़िया

इसे भी पढ़ें :

माधुरी दीक्षित ने बच्चों संग केट काटकर मनाया Pre birthday celebration

हेमा मालिनी

हेमा मालिनी ने अपने करियर के शुरुआती दौर में राज कपूर के साथ बतौर हीरोइन काम किया। उस वक़्त राज कपूर अपने फ़िल्मी करियर के समाप्ति पर थे। उसके बाद राज कपूर के बेटे रणधीर एवं ऋषि कपूर के साथ इन्होने कई फिल्में की।

श्रीदेवी

श्रीदेवी अपने समय की जानी मानी अभिनेत्रियों में से एक है इनके अभिनय के लोग कायल थे इन्होंने भी सनी देओल और धर्मेंद्र के साथ बहुत सारी फिल्मों में काम किया है श्रीदेवी ने धर्मेंद्र की फिल्म ‘नाकाबंदी’ में काम किया है तो वहीं सनी देओल के साथ फिल्म ‘राम अवतार’ में भी काम किया है इनकी जोड़ी सनी देओल की साथ काफी सराहनीय थी जिसे लोग बहुत पसंद करते थे।

श्रीदेवी

जाया प्रदा

आपको बता दें कि जयाप्रदा ने बॉलीवुड के सुपरस्टार धर्मेंद्र की फिल्म फरिश्ते, शहजादे, कुंदन, न्यायदाता और गंगा तेरे देश में जैसी बड़ी फिल्मों में साथ काम किया है। तो वहीं जयाप्रदा ने धर्मेंद्र के बड़े बेटे सनी देओल के साथ फिल्म वीरता और जबरदस्त में भी काम किया है।

जाया प्रदा

अमृता सिंह

अभिनेत्री अमृता सिंह ने पहले सनी के साथ रोमांस किया और जनता ने इनकी जोड़ी को खूब पसंद किया। इसके बाद उन्हें सनी के पिता धर्मेंद्र के अपोजिट रोल मिला और उन्होंने उनके साथ भी काम किया है।

Advertisement
Back to Top