नई दिल्ली : बॉलीवुड के एनर्जेटिक स्टार अनिल कपूर ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। प्रधानमंत्री से मुलाकात के बाद मोदी के मुरीद बने अनिल कपूर ने ट्वीट के जरिए अपनी फीलिंग्स अपने फैंस के साथ साझा किया है।

इस मुलाकात के बाद अनिल कपूर काफी खुश और उत्साहित दिख रहे हैं। उन्होंने ट्वीट कर लिखा- 'मुझे आदरणीय प्रधानमंत्री मोदीजी से मिलने के अवसर पर प्राप्त हुआ है और मैं उनसे हुई बातचीत से प्रेरित हुआ। उनकी दूरदर्शिता और करिश्मा त्वरित प्रभाव डालने वाला है। मैं उनसे व्यक्तिगत स्तर पर भेंट का अवसर प्रदान करने के लिए उनका आभारी हूं।' तस्वीर में मिस्टर इंडिया के अभिनेता प्रधानमंत्री का अभिवादन कर रहे हैं।

आपको बता दें कि पिछले दिनों बॉलीवुड के लगभग सभी बड़े स्टारों रणवीर सिंह, रणबीर कपूर, राजकुमार राव, रोहित शेट्टी, करण जौहर, राज कुमार राव, विक्की कौशल, आलिया भट्ट, एकता कपूर के अलावा फिल्म मेकर्स की एक ग्रुप ने प्रधानमंत्री से भेंट कर उन्हें अपनी परेशानियों से अवगत कराया था।

इसे भी पढ़ें :

फिल्मी सितारों के बीच PM मोदी, वायरल हुई तस्वीर

इस मौके पर उन्होंने फिल्म टिकट पर वस्तु एवं सेवा कर (GST) में कटौती के लिए मोदी के प्रति धन्यवाद प्रकट किया था। साथ ही राष्ट्र निर्माण में फिल्मों की भूमिका पर भी चर्चा भी की।