नई दिल्ली : पूर्व प्रधानमंत्री डॉ मनमोहन सिंह के कार्यकाल पर बनी फिल्म ' एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' के ट्रेलर से उठे विवाद के बाद एक नया विवाद सेंसर बोर्ड के समक्ष सामने आ गया है। दरअसल, निर्माता निर्देशक शैलेन्द्र पांडे ने सेंसर बोर्ड को पत्र लिखकर भाजपा अध्यक्ष अमित शाह पर फिल्म बनाने की अनुमति मांगी है।

इससे पहले शैलेंद्र पांडे चर्चित पत्रकार तरुण तेजपाल पर जेडी फिल्म भी बना चुके है। पांडे ने सेंसर बोर्ड को लिखे पत्र में कहा है कि वे अमित शाह के जिंदगी से जुड़े किस्सों पर फिल्म बनाना चाहते हैं। उन्होंने सेंसर बोर्ड से पूछा है कि क्या इसके लिए अमित शाह से अनुमति लेना आवश्यक है? पांडे ने कहा है कि फिल्म बनाने में अच्छे खासे रुपये खर्च करने पड़ते हैं, और वे बाद में किसी विवाद में नहीं पड़ना चाहते हैं। इसलिए सेंसर बोर्ड इसकी अनुमति प्रदान करे तो वे फिल्म बनाने का कार्य शुरु करे।

इसे भी पढ़ें :

‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ हुई रिलीज, अनुपम की दमदार एक्टिंग को फैंस ने सराहा

वहीं खास बात यह है कि पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह व यूपीए चेयरपर्सन सोनिया गांधी के जीवन पर बनी फिल्म 'एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' के लिए सोनिया गांधी और मनमोहन सिंह से अनुमति नहीं ली गयी थी। इसपर कांग्रेस ने आपत्ति भी जताई है। अब देखने वाली बात होगी कि सेंसर बोर्ड इस नई मुश्किल से कैसे पार पाता है।