मुंबईः दिग्गज अभिनेता-फिल्म निर्माता राकेश रोशन का कहना है कि उनके गले के कैंसर की सर्जरी कराने के बाद अब 'सब ठीक है' और वह एक-दो दिन में घर लौट आएंगे। राकेश की मंगलवार को यहां एक अस्पताल में सर्जरी हुई।

वहीं, सर्जरी के बाद बुधवार की सुबह उन्होंने प्रतिक्रिया तौर पर एक संदेश में कहा, "मैं बिल्कुल ठीक महसूस कर रहा हूं, आभार। सर्जरी हो गई है और सब ठीक है। भगवान महान हैं। मैं शुक्रवार या शनिवार को घर वापस लौटने जा रहा हूं।"

'कृष' के निर्माता के एक करीबी सूत्र ने खुलासा किया, "कैंसर का पता लगने के बाद से राकेशजी प्रफुल्लित रहे हैं और इस झटके के बाद भी बिल्कुल परेशान नहीं हुए। सर्जरी के दौरान उनकी पत्नी, भाई (संगीतकार राजेश रोशन), बेटा ऋतिक और बेटी सुनैना उनके करीब ही मौजूद रहे और सर्जरी कामयाब रही। इस सप्ताह के अंत तक उनके घर आने की उम्मीद है।"

इसे भी पढ़ेंः

कैंसर से जूझ रहे राकेश रोशन, ऋतिक ने फोटो के साथ शेयर किया इमोशनल मैसेज

राकेश ने इससे पहले अपनी बातचीत में कहा था, "मैं हमेशा से एक फाइटर रहा हूं और कर्म में विश्वास करता हूं। मैंने हमेशा जीवन में सही काम करने की कोशिश की है। मेरा यही मानना है कि आपको जिंदगी में जो भी मिलता है उसमें आपके कर्म नजर आते हैं। यहां बाधाएं आएंगी, लेकिन भगवान मुझे और मेरे परिवार को देख रहा है।"

ऋतिक ने मंगलवार को जैसे ही सोशल मीडिया पर यह खबर साझा की, उसके बाद से ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत कई शुभचिंतकों ने उनके स्वास्थ्य की कामना की।