मुंबईः बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन को आपने अक्सर बड़ी-बड़ी और मंहगी गाड़ियों में सवारी करते तो बहुत बार देखा होगा। लेकिन इन दिनों सदी का यह महानायक बैलगाड़ी पर सफर कर रहा है। और खुले आसमान के नीचे खाट पर सो रहा है। अमिताभ बैलगाड़ी से सफर करने और खाट पर सोने को लेकर बेहद ही एन्जॉय भी कर रहे हैं।

अमिताभ बच्चन खाट में नींद का मजा लेते हुए
अमिताभ बच्चन खाट में नींद का मजा लेते हुए

दरअसल अमिताभ इन दिनों अपनी अगली फिल्म झुंड की शूटिंग में व्यस्त है। फिल्म की शूटिंग के दौरान उन्होंने नागपुर में बिताए अपने अनुभवों को फोटों के जरिए अपने प्रशंसकों के साथ शेयर किया। अमिताभ ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट में फिल्म शूटिंग के दौरान खींची गई कुछ तस्वीरें शेयर की जिसमें वह पहले एक सार्वजनिक बस में सफर करते नजर आ रहे हैं।

अमिताभ सार्वजनिक बस में सफर करते हुए
अमिताभ सार्वजनिक बस में सफर करते हुए

साथ ही अमिताभ ने बैलगाड़ी के सफर का भी आनंद उठाया। यही नहीं शूटिंग के बाद थक कर उन्होंने वहीं खुले आसमान के नीचे चरपाई पर लेटकर नींद का आनंद भी लिया।

इसे भी पढ़ेंः

कैंसर से जूझ रहे राकेश रोशन को लेकर आई एक बड़ी खबर, दिया ये संदेश

अमिताभ ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फोटो शेयर करते हुए बीते दिनों को भी याद किया। अमिताभ ने लिखा- उन्होंने मुझसे पूछा कि मैंने आखिरी कब बस की यात्रा की। मैंने कहा- आज दोपहर। लेकिन इसके जरिए कॉलेज और काम ढूंढने के लिए की गई बस और ट्राम यात्रा को याद करना अच्छा लगा।

हालांकि अमिताभ ने फिल्म से जुड़ी कोई भी जानकारी अभी तक अपने प्रशंसकों के साथ साझा नहीं की है। फिल्मी सूत्रों के मुताबिक अमिताभ इस फिल्म में एक प्रोफेसर की भूमिका निभा रहे हैं। जो झुग्गी-झोपड़ी के बच्चों को इकट्ठा कर एक फुटबॉल टीम बनाते हैं।