मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को लेकर उनके पिता सलीम खान ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। उन्होंने कपिल शर्मा के पॉपुलर कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा' के शो पर बताया कि कैसे सलमान खान लीक पेपर की मदद से परीक्षा में पास हुआ करते थे।

दरअसल, इस बार 'द कपिल शर्मा' के शो में सलमान खान अपने दोनों भाई और पिता के साथ शो में पहुंचे थे। इसी दौरान उन्होंने सलमान के बारे में बताया। सलीम खान ने बताया 'हमारे घर एक आदमी आया करता था। गणेश आया...गणेश आया..गणेश को चाय पिलाओ..गणेश को स्टूल दो बैठने के लिए...मैंने कहा कौन है ये। जिसे मेरे घर में मुझसे ज्यादा इज्जत मिल रही है।

उन्होंने कहा, "मैंने मन में कहा मुझे पता लगाना चाहिए कि आखिर कौन है ये शख्स? जब पता लगा तो ये बात सामने आई कि वह लीक पेपर लेकर घर आता था। फिर सलमान खान ने बताया कि गणेश हमेशा से उनके लिए पेपर लीक करता था।"

इसे भी पढ़ें :

संजय दत्त की वजह से सलमान खान ने नहीं की शादी

फिलहाल दबंग खान फिल्म 'भारत' की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म को अली अब्बास जफर डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म में पहले प्रियंका चोपड़ा को जगह दी गई थी लेकिन शादी की वजह से 'देसी गर्ल' ने फिल्म छोड़ दी। प्रियंका के बाद एक बार फिर सलमान की जोड़ी कटरीना कैफ के साथ फिट की गई है।

आखिर में बता दें कि फिल्म में सलमान खान और प्रियंका चोपड़ा के अलावा आइटम नंबर 'दिलबर-दिलबर' की एक्ट्रेस नोरा फतेही, दिशा पाटनी, तब्बू और मशहूर कॉमेडियन-एक्टर सुनील ग्रोवर भी नजर आने वाले हैं। फिल्म कोरियन ड्रामा ओडे टू माई फादर पर आधारित है। फिल्म इस साल ईद के मौके पर रिलीज होने जा रही है।