नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बन रही बायोपिक का फर्स्ट लुक पोस्टर लिरीज किया गया है। बता दें कि बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय फिल्म में पीएम मोदी का किरदार निभा रहे हैं।

फिल्म का निर्देशन ओमंग कुमार कर रहे हैं। जिन्होंने 'सरबजीत' और 'मैरी कौम' जैसी फिल्मों का निर्देशन किया है। बायोपिक 'पीएम नरेंद्र मोदी' को लेकर फिल्म व्यवसाय के विशेषज्ञ तरण आदर्श ने कुछ जानकारी दी थी। जिसके बाद इसको लेकर जबरदस्त सुगबुगाहट देखने को मिली। फिल्म का असर आगामी लोकसभा चुनाव में भी देखा जा सकता है। फिल्म को कुल 23 भाषाओं में रिलीज किया जाएगा।

यह भी पढ़ें:

...अब पीएम मोदी पर भी बनेगी बायोपिक, ये अभिनेता निभाएगा लीड रोल

फिल्म के पोस्टर को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने रिलीज किया। फिल्म की टैगलाइन 'देशभक्ति ही मेरी शक्ति है।' रखा गया है। फिल्म में मोदी के समर्थन में विषयों को उठाया गया है।

माना जा रहा है कि 2014 लोकसभा चुनाव में बीजेपी ने सोशल मीडिया का खूब इस्तेमाल किया था। अब ये सियासी लड़ाई रूपहले पर्दे तक पहुंच चुकी है। इससे पहले The Accidental Prime Minister के जरिए कांग्रेस पार्टी की खूब खिंचाई की गई है। यहां तक कि फिल्म के टीजर पर ही कांग्रेस को एतराज है। पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर बनी फिल्म का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैँ।

हाल के दिनों में विवेक ओबेरॉय बॉलीवुड से काफी दिनों से नदारद हैं। फिलहाल वे दक्षिण की फिल्मों में व्यस्त रहे। 'विवेगम', 'लुसिफर (Lucifer)', 'रुस्तम', 'विनय विधेय रामा' जैसी उनकी हाल की चर्चित फिल्में रही।