रांचीः भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार और गायक पवन सिंह आज 33 साल के हो गए है। गायक पवन सिहं ने अपना 33वां जन्मदिन रांची में रहकर अनाथ और विक्षिप्त बच्चों के साथ मनाया। पवन सिंह ने ना केवल इस मौके पर बच्चों के साथ केक काटा बल्कि अपने गानों से बच्चों को मनोरंजन भी किया। बच्चों ने भी पवन सिंह के गानों पर जमकर डांस किया।

बच्चों के बीच अपना जन्मदिन मनाने को लेकर पवन सिंह ने कहा कि इससे पहले उन्होंने कभी भी अपना जन्मदिन नहीं मनाया। लेकिन इस बार इन बच्चों के साथ आज अपना जन्मदिन मनाकार मैं अपने आप को बहुत भाग्यशाली महसूस कर रहा हूं। पवन सिंह ने कहा कि आज मेरे जन्मदिन पर इन बच्चों के चेहरों पर खुशी देखकर बेहद ही खुशी का एहसास हो रहा हैं।

बच्चों के साथ जन्मदिन मनाते गायक पवन सिंह
बच्चों के साथ जन्मदिन मनाते गायक पवन सिंह

इसे भी पढ़ेंः

‘द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ पर मचे बवाल को अक्षय खन्ना ने बताया बहस

वहीं, अपने बीच पवन सिंह को पाकर वहां मौजूद अनाथ बच्चों और विक्षिप्त में खासा उत्साह और खुशी देखी गई इस मौके पर इन लोगों ने पवन सिंह को भरपूर आशीर्वाद दिया और उनके साथ सेल्फियां भी खिंचवाई।

आपको बता दें कि पवन सिंह के जन्मदिन पर उनके प्रशंसक उनकी एक झलक पाने के लिए घंटों उनके घर के बाहर उनका इंतजार करते रहे। पवन सिंह ने भी अपने प्रशंसकों को नाराज नहीं किया और बाहर आकर सभी का अभिवादन किया।