मुंबई : 'बिग बॉस सीजन 12' की विजेता दीपिका कक्कड़ को एसिड अटैक की धमकी मिली है। यह धमकी किसी और ने नहीं बल्कि श्रीसंत के फैंस ने दी है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दीपिका कक्कड़ के फैंस ने इस बात की जानकारी मुंबई पुलिस को दी है।

बताया जाता है कि एसिड अटैक की धमकी श्रीसंथ के फैन ने सोशल मीडिया पर ट्वीट करके दी। इस ट्वीट में दीपिका कक्कड़ को न केवल मक्खी कहा गया बल्कि अभद्र भाषा का इस्तेमाल भी किया गया। वहीं इसी ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए दीपिका के फैन क्लब अकाउंट ने मुंबई पुलिस को टैग कर जानकारी दी।

दीपिका को जिस अकाउंट से ट्वीट किया गया है वह अपने आपको श्रीसंत का फैन बता रहा है। श्रीसंथ का फैन बताने वाले इस शख्स का ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दरअसल, दीपिका कक्कड़ के शो जीतने के बाद श्रीसंथ के फैंस काफी नाराज हुए थे। यहां तक कि वह सोशल मीडिया पर लगातार अपना गुस्सा निकाल रहे थे।

इसे भी पढ़ें :

दीपिका कक्कड़ बनीं बिग बॉस-12 की विजेता, दूसरे नंबर पर रहे श्रीसंत

आपको यह भी बता दें, दीपिका कक्कड़ के शो जीतते ही बिग बॉस 11 की विजेता शिल्पा शिंदे ने भी दीपिका पर निशाना साधा था। शिल्पा शिंदे ने ट्वीट कर कहा, "आजकल सभी प्रोडेक्ट बनावटी आते हैं। यहां तक कि मक्खी मारने के भी। सुना है शो के मेकर्स ने भी मिलावटी प्रोडक्ट को प्रमोट करना शुरू कर दिया है। मक्खी पूरा सीजन भुनभुनाती रही आखिर में मक्खी जीत गई। इसलिए ट्रॉफी भी ब्रेक हो गई।"

इतना ही नहीं उन्होंने कहा, "दीपिका को पता चलेगा इतना रोने के बाद भी शो फ्लॉप था। बेचारी कोई बात नहीं। खिलौना पकड़ा दिया।" आपको बता दें कि जब शो के दौरान शिल्पा शिंदे घरवालों से मिलने गई थीं तो उन्होंने श्रीसंत का समर्थन किया था, और शो खत्म होने के बाद शिल्पा शिंदे श्रीसंत के साथ पार्टी करते हुए भी दिखाई दी थीं।