मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की शादी एक बार फिर चर्चा में आ गया है। आपको बता दें कि सलमान की शादी एक ऐसा सवाल है जो फैंस के लिए हमेशा एक्साइटेड करता रहता है। कि आखिर सलमान की शादी कब होगी।

वहीं शादी के इस सवाल पर सलमान अक्सर टालते आए हैं। लेकिन समलान खान ने हाल ही में अपने शादी को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है। इतना ही नहीं सलमान ने अपने शादी न करने का कारण भी बताया है। सलमान के इस खुलासे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

दरअसल, सलमान खान ने 'द कपिल शर्मा शो' के नए सीजन में शामिल हुए। जिसका एक फनी वीडियो सोशल मीडिया पर काफी देखा जा रहा है। वीडियो में सलमान खान ने बताया कि शादी न करने की वजह संजय दत्त हैं। सलमान खान ने कपिल से बातचीत में बताया कि संजय दत्त की हालत देखने के बाद उन्होंने दोबारा कभी शादी करने के बारे में नहीं सोचा।

इसे भी पढ़ें :

स्टारडम से ज्यादा दर्शकों का प्यार और सम्मान मायने रखता है : सलमान खान

इस दौरान, सलमान खान ने कपिल शर्मा के शो पर अपने और संजय दत्त का एक वाकया भी सुनाया। उन्होंने बताया कि एक बार संजय दत्त उन्हें शादी करने की सलाह दे रहे थे, लेकिन उसी दौरान उनकी वाइफ का फोन आ गया और वो मुझे रोक कर वहां से निकल गए।

सलमान खान के इतना कहते ही कपिल शर्मा और वहां मौजूद सभी लोग ठहाके मारकर हंसने लग गए। आपको बता दें कि सलमान खान इस दौरान संजय दत्त की खिल्ली उड़ा रहे थे, क्योंकि उन्होंने उन्हें शादी करने की सलाह दी थी।

सलमान खान का यह फनी वीडियो सोशल मीडिया पर फैंस को काफी पसंद आ रहा है। बता दें कि कपिल शर्मा का शो सोनी टीवी पर शुरू हो चुका है, जिसे आप शनिवार-रविवार को रात 9:30 बजे देख सकते हैं।