रणवीर सिंह और सारा अली खान की बॉलीवुड मूवी 'सिंबा' तेलुगु में हिट फिल्म साबित हुई 'टेंपर' की रिमेक है और यह बात सभी जानते ही हैं। बॉलीवुड के हिट डायरेक्टर रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी यह मूवी शुक्रवार को रिलीज होकर धमाल मचा रही है।

सिंबा फिल्म के प्रमोशन के तहत रोहित शेट्टी कपिल शर्मा कॉमेडी शो में पहुंचे थे। इस मौके पर उन्होंने फिल्म सिंबा में सारा अली खान को सेलेक्ट करने के कारणों का खुलासा किया। उन्होंने कहा, सारा मेरे पास आकर उसे हिरोइन की भूमिका निभाने का मौका देने की अपील करते हुए मेरे पीछे पड़ी।

बॉलीवुड स्टार सैफ अली खान और अमृता सिंह दंपत्ति की लाड़ली ने मेरे पास आकर अगर ऐसा रिक्वेस्ट की, तो मैं उसे ना नहीं कह सका। सिंबा में सारा को लेने को लेकर सैफ ने मुझे कभी संपर्क तक नहीं किया था। सारा पर भरोसा कर मैंने उसे हिरोइन के रूप में फाइनल किया।'

इसे भी पढ़ें :

नेहा कक्कड़ की विराट से पहली मुलाकात, जानिए कैसे हुई दोनों के बीच बात

आपको बता दें कि खुद सारा ने कहा था कि सोशल मैसेज से मिली-झुली सिंबा जैसी फिल्म का हिस्सा बनने के लिए उन्होंने डायरेक्टर रोहित शेट्टी के सामने गिड़गिड़यी थी। परंतु शुरू में मेरी रिक्वेस्ट को रोहित शेट्टी ने गंभीरता से नहीं लिया था, लेकिन उसके कुछ दिनों बाद रोहित शेट्टी ने इस फिल्म में बतौर हिरोइन के रूप में फाइनल करने की बात फोन पर बतायी थी।

गौरतलब है कि सिंबा सारा की दूसरी फिल्म है। अभिनेत्री ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ केदरनाथ फिल्म में बॉलीवुड में एंट्री की है।