मुंबई : बॉलीवुड स्टार सलमान खान ने बृहस्पतिवार को अपने जन्मदिन के मौके पर कहा कि दर्शकों का प्यार और सम्मान स्टारडम से कहीं अधिक कीमती है। ‘‘टाइगर जिंदा है'' स्टार 53 साल के हो गए हैं। वह बुधवार को अपने जन्मदिवस समारोह से पहले मीडिया से बात कर रहे थे।

सलमान ने पत्रकारों से कहा, ‘‘मैं खुश हूं कि लोग मुझे इतना प्यार करते हैं। स्टारडम एक हद तक मायने रखता है, लेकिन जो चीज मुझे ज्यादा खुशी देती है वह है लोगों का प्यार और सम्मान और यह कि वे मुझ पर बहुत भरोसा करते हैं। यह सब मेरे लिए बहुत मायने रखता है।''

अभिनेता ने अपने पनवेल फार्महाउस में परिवार तथा करीबी दोस्तों के साथ जन्मदिन मनाया। इस साल सलमान की केवल एक फिल्म ‘‘रेस3'' रिलीज हुई जिसकी आलोचकों ने खिल्ली उडाई और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी कोई कमाल नहीं कर पाई। सुपरस्टार ने कहा कि वह कड़ी मेहनत और अपने प्रशंसकों के लिए अच्छा काम करते रहेंगे।

इस मौके पर कैटरीना कैफ, सोनाक्षी सिन्हा, सुनील ग्रोवर, जैकलीन फर्नांडीज, अनिल कपूर, मौनी रॉय, अमीशा पटेल, सूरज पंचोली, डीनो मोरिया, जिम्मी शेरगिल, महेश मांजरेकर, सतीश कौशिक, बॉबी देओल, अमृता अरोड़ा, निर्देशक संजय लीला भंसाली और अनीस बजमी, प्रोड्यूसर रमेश तौरानी और संगीतकार जोड़ी साजिद-वाजिद जैसे सितारे भी मौजूद थे।

सलमान अली जफर की अगली फिल्म ‘‘भारत'' में दिखाई देंगे जो 2019 में ईद के मौके पर रिलीज होनी है।

ये भी पढ़ें: सलमान के लिए खास है इस बार बर्थडे सेलेब्रेशन