नई दिल्ली : यो यो हनी सिंह ने लंबे गैप के बाद धमाकेदार आगाज किया है। वह प्राइवेट एल्बम के साथ दस्तक दे चुके हैं और उनके सॉन्ग 'मखना' ने रिलीज होते ही यूट्यूब पर धमाल मचा दिया है। कुछ समय पहले ही इस गाने का ट्रेलर रिलीज किया गया था। अब यह गाना पूरी तरह से रिलीज़ कर दिया गया है।

गाना काफी पैपी और एनर्जेटिक है। खास बात है यह है कि इस गाने में हनी का स्वैग न सिर्फ सुरों के रूप में बल्कि उनके किलर डांस मूव्स के रूप में भी देखने को मिल रहा है। इस गाने को नेहा कक्कड़ और सिंहस्ता ने भी गाया है।

बता दें कि गाना क्यूबा के खूबसूरत नजारों और वहां की मशहूर गलियों के बीच शूट किया गया है। वीडियोग्राफी भी बेहद स्पेशल नजर आ रही है।

इसे भी पढ़ें :

यूट्यूब पर धूम मचा रहा है हनी सिंह का यह गाना, 20 करोड़ लोग कर चुके क्लिक

हनी सिंह ने टी-सीरीज के सहयोग से 'मखना' को पेश किया है। इस बारे में हनी सिंह ने कहा, "मखना बनाने की प्रक्रिया में मुझे वास्तव में बेहद मजा आया। मैं भूषण कुमार जी का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं। इसके अलावा, आने वाले साल में उनके साथ कई और कोलैबोरेशन की उम्मीद कर रहा हूं।"

मखना एक पंजाबी शब्द है, जिसका अर्थ प्रेमी होता है। यह गाना एक कार्निवल फील देता है जिसे सुन कर आप तुरंत डांस फ्लोर की तरफ खिंचे चले जाएंगे।