मुंबई : वैश्विक फिल्म वेबसाइट आईएमडीबी के अनुसार अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने वर्ष 2018 में केवल एक फिल्म करने के बावजूद भारतीय सिनेमा के शीर्ष स्टार के तौर पर फिल्म 'ओम शांति ओम' के अपने सह-कलाकार शाहरुख खान को पछाड़ दिया है।

एक बयान के अनुसार, आईएमडीबी ने मंगलवार को भारतीय सिनेमा के शीर्ष 10 सितारों की सूची जारी की। यह सूची आईएमडीबी प्रो स्टार मीटर रैंकिंग का प्रयोग कर जारी की गई, जो कि इस मंच पर 25 करोड़ के मासिक विजिटर्स के वास्तविक पेज व्यूज पर आधारित है।

सुपरस्टार शाहरुख खान को दूसरा स्थान प्राप्त हुआ है, जिसके बाद आमिर खान, ऐश्वर्या राय, सलमान खान, कैटरीना कैफ, कुब्रा सैत, इरफान खान, राधिका आप्टे और अक्षय कुमार का नाम है।

इसे भी पढ़ें : मैक्सिम हॉट 100 में दीपिका पादुकोण पहले पायदान पर

आईएमडीबी की अंतर्राष्ट्रीय प्रमुख नेहा गुरेजा ने कहा, "इस वर्ष की फिल्म 'पद्मावत' में दीपिका पादुकोण के बेहतरीन प्रदर्शन की वजह से वह भारतीय सिनेमा के शीर्ष स्टार की सूची में पहले स्थान पर हैं।"

उन्होंने कहा, "राधिका आप्टे ने भी इस वर्ष दर्शकों का खूब मनोरंजन किया। वह आईएमडीबी की वर्ष 2018 की शीर्ष भारतीय फिल्म 'अंधाधुन' (सूची में पहला स्थान) और 'पैडमैन' (सूची में छठा स्थान) में दिखीं। वहीं अक्षय कुमार ने शीर्ष सितारों की सूची में 10वां स्थान हासिल किया है।"